Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

कोरोना काल में जेल में बंद हत्या आरोपित को अदालत को जमानत देना एक शख्स की जिंदगी पर भारी पड़ गया, गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अपराध शाखा, मानेसर ने आज 27 -28 नवंबर की रात को अपने ही साथी को गोली मार ने की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। यह शातिर बदमाश हत्या के एक मामले में जेल में बंद था। इसे कोरोना के कारण जेल से जमानत पर बाहर आया था। इस आरोपित के खिलाफ सेक्टर -9 थाने में दर्ज मुकदमे में गिरफ्तार किया हैं। इस आरोपित के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टे को बरामद किया हैं। इस मामले में एक और मुकदमा आर्म एक्ट के तहत आईएमटी सैक्टर-7, मानेसर थाने में दर्ज किया गया हैं। 

इंचार्ज अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने आज एक गुप्त सूचना के आधार पर एक शख्स को अवैध देशी कट्टे सहित गाँव बांस कुशला टैम्पो स्टैण्ड से गिरफ्तार किया हैं। इस शख्स ने पूछने पर आरोपित ने अपना आफताब अहमद उर्फ राजा निवासी 61/2 देवीलाल नगर, थाना सैक्टर -9, गुरुग्राम, उम्र 21 वर्ष हैं। उनका कहना हैं कि यह एक बहुत ही शातिर अपराधी हैं। ये आरोपित  एक हत्या के मामले में जेल में बंद था। और यह आरोपित कोरोना काल में जमानत पर बाहर आया था। अब इसने 27 -28 सितंबर की रात को अपने ही एक साथी को जान से मारने की नियत से गोली मार दी और फरार हो गया था।

इस अपराधी पर हत्या , हत्या की कोशिश व आर्म एक्ट के तहत आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। उनका कहना कहना हैं कि पूछताछ में इस आरोपित ने यह भी बताया कि बरामद की गई देशी कट्टे को मात्र 3500 रूपए में  खैर , उत्तरप्रदेश से खरीद कर लाया था और इस कट्टे को हमेशा अपने पास शोख़िया तौर पर रखता  था। 

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने किराया दे कर की ई रिक्शा की सवारी

Ajit Sinha

4800 बोतल प्रतिबंधित सिरप, 127 किलो गांजा पुलिस ने किया जब्त 

Ajit Sinha

पलवल ब्रेकिंग: नवनियुक्त पुलिस कप्तान लोकेंद्र सिंह ने आज अपना पदभार सम्भाल लिया है।

Ajit Sinha
//nossairt.net/4/2220576
error: Content is protected !!