Athrav – Online News Portal
नोएडा फरीदाबाद

फल-सब्जी की दुकान आड़ गौमांस बेचने वाला आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, आरोपी के चार साथी फरार

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र स्थित शनिवार देर रात को पुलिस ने ग्रेनो बाइपास के पास होण्डा सिटी कार में गौवंश को लादने का प्रयास कर रहे गौकशो के साथ पुलिस कि हुई मुठभेड़ में  एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस दौरान चार बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा, जिन्दा कारतूस व एक चोरी की बिना नम्बर की होण्डा सिटी कार, गौ हत्या मे प्रयुक्त किए जाने वाला सामान एक दाँव, दो छुरी व दो अदद रस्सी एक मोहरा व एक इंजेक्शन व दो सिरींज मय सुई बरामद।

पुलिस कि गिरफ्त में खड़ा महताब कठहैरा रोड पर भीम डेरी के पास फल-सब्जी की दुकान करता था। इस दुकान की आड़ में लोगों को मांस बेचने का काम करता था। डीसीपी ग्रेटर नोएडा  राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इन दिनों अपराध को रोकने के लिए अभियान चला रही है, इसी अभियान के दौरान एक सप्ताह पूर्व कठहैरा गांव के जंगल में पुलिस ने गौ वंश के अवशेष बरामद किए थे। जिसके बाद से ही लोगों में आक्रोश था। उसके बाद पुलिस इस इलाके में अपने मुखबिरो को सक्रिय कर दिया था। मुखबिरो से सूचना मिली कि चिल्ड्रन्स एकेडमी के पीछे तलाब के किनारे से होण्डा सिटी गाडी में गौवंश को लादने का प्रयास कर रहे है पुलिस कि टीम मौके पर पहुँच गई। पुलिस कि टीम को देख गौकशो पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई  करते हुए पाँच गौकशो में से अभियुक्त महताब  को दबोचने में सफल रही बाकी चार गौकश बदमाश  बिलाल, इमारन, इरशाद और फुरकान मौके से फरार होने मे सफल रहे।  

डीसीपी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ के दौरान पता चला  कि वह और उसके साथी, जंगल की तरफ आवारा घूम रहे गौ वंश के नशीला इंजेक्शन लगाते थे। इसके बाद उन्हें होंडा सिटी में पीछे वाले सीट में रख देते थे। होंडा सिटी होने से पुलिस और लोगों को गौकशी का संदेह नहीं होता था। महताब के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, जिन्दा कारतूस व एक चोरी की बिना नम्बर की होण्डा सिटी कार, गौ हत्या मे प्रयुक्त किए  जाने वाला सामान एक दाँव, व एक इंजेक्शन व दो सिरींज मय सुई बरामद। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा 

Related posts

चंडीगढ़: पुलिस अधिकारी भी लगाएंगे जनता दरबार- गृह मंत्री अनिल विज

Ajit Sinha

जनता पानी की बूँद-बूँद के लिए तरस रही है,वही पानी माफिया पानी बेच कर मालामाल हो रहे हैं।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने 20 डीएसपी और एसीपी के किए तबादले ,प्रीतपाल होंगें गुरुग्राम में एसीपी क्राइम, लिस्ट पढ़े,

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!