Athrav – Online News Portal
खेल गुडगाँव

पंजाब के संगरूर में खेली गई सीबीएसई द्वितीय जोन की तीरंदाजी  प्रतियोगिता में  गुरूग्राम के विद्यार्थियों ने परचम लहराया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरूग्राम: पंजाब के संगरूर में खेली गई सीबीएसई द्वितीय जोन की तीरंदाजी  प्रतियोगिता में  गुरूग्राम के विद्यार्थियों ने परचम लहराया और जिला के विभिन्न स्कूलों के 15 विद्यार्थियों का सीबीएसई नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। यह प्रतियोगिता 27 से 30 सितंबर तक आयोजित की गई थी। गुरूग्राम जिला से अमिटी इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर 43 के रिषभ यादव ने अंडर 19 लड़कों के कम्पाउंड राउंड में स्वर्ण पदक हासिल किया। कम्पाउंड राउंड में ही अंडर 17 वर्ष लड़कियों में अमिटी इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर 43 के विद्यार्थियों का पहले तीन स्थानों पर कब्जा रहा जिनमें, मन्सवी कौशिक ने स्वर्ण, अनन्या अरोड़ा ने रजत तथा मुस्कान शर्मा ने काश्यप पदक जीता। अंडर 17 वर्ष लड़कियों के रिक्र्व में गुरूग्राम की स्नेहा कटारिया ने काश्य पदक हासिल किया जबकि गुरूग्राम की अन्वी गोयल अंडर 14 वर्ष लड़कियों के इंडियन राउंड में दूसरे स्थान पर रही। 

इन सभी एकल पदक विजेता विद्यार्थियों के अलावा, जिन विद्यार्थियों का सीबीएसई नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है उनमें अंडर 19 वर्ष लड़कियों के रिक्र्व राउंड में डीएवी पब्लिक स्कूल सैक्टर-14 की छात्रा गौरिका सांगवान, अंडर 14 वर्ष लड़कियों के इंडियन राउंड में अमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 की राशि मिश्रा,  अंडर 17 वर्ष लड़कों के कम्पाउंड राउंड में लायन्स पब्लिक स्कूल के जतिन कौशिक शामिल हैं। 



इन विद्यार्थियों के साथ संगरूर गए अमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 के तीरांदाजी कोच कपिल कौशिक के अनुसार जो टीमें इस प्रतियोगिता में पहले और दूसरे स्थान पर रही हैं उन्हें भी सीबीएसई नेशनल प्रतियोगिता में प्रतिभागिता करने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि अंडर 17 लड़कियों के रिक्र्व राउंड में अमिटी सैक्टर 43 की टीम दूसरे स्थान पर रही जिसमें श्रेया, शुभानी तथा रिया शामिल थी। इसी प्रकार, अंडर 17 लड़कियों के रिक्र्व राउंड में अमिटी इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर 46 की लड़कियों की टीम प्रथम स्थान पर रही जिसमें वर्षा दलाल,  वीरांगना चैधरी तथा देवीशा शामिल थी। 
000

Related posts

एक निजी कंपनी की स्टाफ बस और बोलेरों गाडी के बीच जबरदस्त टक्कर में 4 लोगों की मौत,पुलिस मौके पर, जुटी जांच में

Ajit Sinha

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने स्वयं बैडमिंटन खेल कर खिलाड़ियों में भरा जोश

Ajit Sinha

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंजूर किए सोहना रोड पर दो अंडरपास,तैयार होने पर जाम से मिलेगा छुटकारा

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!