Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

एक सोसायटी में स्ट्रीट डॉग को लेकर दो पक्षों में जम कर हुई स्ट्रीट फाइट-देखें लाइव वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा बिसरख थाने में शिकायत  दी है। पुलिस का कहना है कि वह हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। नोएडा में अब स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाना गुनाह हो गया है। स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने के चलते ग्रेटर नोएडा वेस्ट के  सोसाइटी में दो पक्षों में जम कर हुई स्ट्रीट फाइट, जिसमे एक पति पत्नी की पिटाई कर दी गई। मामला शनिवार रात का है। कहा जा रहा है कि कुछ लोग डंडा लेकर स्ट्रीट डॉग को मारने के लिए निकले थे बीच-बचाव करने पर पति -पत्नी के साथ मारपीट की गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि किस तरह से पति को कुछ लोग गिरा कर पीट रहे हैं। 

पूरी घटना में पति और पत्नी दोनों को चोटें आई हैं । पति की गर्दन पर निशान साफ देखे जा सकते हैं जबकि महिला के हाथ में भी चोट के निशान हैं महिला का यह भी आरोप है कि हाथापाई के दौरान किसी ने उनके हाथ में दांत से काटा भी है। पीड़ित भानुप्रिया का यह भी आरोप है कि इसके पहले 4 अक्टूबर को स्ट्रीट डॉग को लेकर ही उन के और एक रेजिडेंट के बीच में कहासुनी हुई थी उस वक्त भी एक रेजिडेंट ने किसी डॉग को मार ने की कोशिश की थी तब भी महिला ने पुलिस को शिकायत की थी लेकिन उस शिकायत पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। अगर उस दिन ही पुलिस ने कोई एक्शन लिया होता तो शायद शनिवार की घटना ना हुई होती । 
  
दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि उनकी सोसाइटी में एक महिला ने सोसाइटी के पास कुछ कुत्तों को पाल रखा है। आए दिन यह कुत्ते सोसाइटी के किसी ना किसी व्यक्ति पर हमला करते रहते हैं। शनिवार को भी सोसाइटी के दो लोगों पर उन्होंने उस समय हमला कर दिया जब वह कार को पार्किंग में लगा रहे थे। आरोप है कि कुत्ता प्रेमी महिला कुछ लोगों के साथ आई और दोनों से कहासुनी करने लगी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। वहीं कुत्ता प्रेमी महिला ने छेड़छाड़ व अभद्रता का आरोप लगाया है। जिसके बाद दोनों पक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर बिसरख थाने पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत  दी।पुलिस को दोनों तरफ से कंप्लेन मिली है यानी वीडियो में जिन की पिटाई होती दिख रही उनकी तरफ से भी और वीडियो में जो पीटते दिख रहे हैं उनकी तरफ से भी। पुलिस का कहना है कि वह हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

Related posts

500 ग्राम अफीम, 800 नशीली गोलियां, 4 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त सहित 3 काबू

Ajit Sinha

अधिसूचित क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण करने वाले 50 बड़े भू- माफियाओं पर टप्पल थाने में मुकदमा दर्ज- वीडियो देखें

Ajit Sinha

एनआईटी अपराध शाखा की टीम पर लगा हैं दिल के मरीज को धक्का देकर मारने का गंभीर आरोप, पुलिस ने आरोप को गलत बताया।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!