Athrav – Online News Portal
नोएडा राजनीतिक राज्य

सपा पूरी तरह से किसानों के समर्थन में खड़ी है और जब तक किसान विरोधी कानून वापस नहीं हो जाता: जावेद अबास

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के दादरी में पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री जावेद अबास ने बीजेपी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है और किसान विरोधी कानून को वापस नहीं ले रही है सपा नेता का कहना है कि किसानों के समर्थन में सभा पार्टी उनकी मांगों को लेकर खड़ी हुई है। साथ ही पूर्व मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार जाति धर्म की राजनीति कर रही है।

दादरी में समाजवादी युवजन सभा के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी  के पूर्व मंत्री जावेद अबास  ने कहा कि सपा पार्टी पूरी तरह से किसानों के समर्थन में खड़ी है और जब तक किसान विरोधी कानून वापस नहीं हो जाता है। उनका कहना था कि एम एस पी को कानून के दायरे में लाने में क्या प्रॉब्लम है, सरकार उनकी है,  दरअसल प्रॉब्लम है की एमएसपी को अगर कानून के दायरे में लाया जाता है तो उससे कम कीमत पर आप अनाज नहीं खरीद सकते अगर आप ऐसा करेंगे तो मुजरिम बन जाएंगे।  समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने नेताओं के साथ, अपनी विचारधारा के साथ किसानों के कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं जब तक तीन काले कानून को वापस नहीं लिया जाएगा किसान पीछे नहीं हटेंगे और हम उनके साथ खड़े हैं।

सपा के पूर्व मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार एक तरफ पूरे देश में जहां जाति धर्म की राजनीति कर रही है तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार किसानों के साथ भी खिलवाड़ करती नजर आ रही है क्योंकि किसान पिछले काफी लंबे समय से धरने पर बैठे हुए हैं और लगातार मांग कर रहे हैं कि किसान विरोधी कानून को तुरंत वापस ले लिया जाए लेकिन उसके बावजूद भी कानून वापस लेने के बजाय केंद्र सरकार किसानों पर लाठीचार्ज और फर्जी मुकदमे दर्ज कर रही है जिसके चलते सपा पार्टी के कार्यकर्ता और नेता किसानों के समर्थन में खड़े हुए हैं ताकि किसान विरोधी कानून को वापस करा सकें। किसानों के रास्ते में जो कांटे बिछाए जा रहे हैं समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर वह किसानों की सरकार होगी और किसानों के रास्तों में जो कांटे बिछाए जा रहे हैं उनको हटाकर समाजवादी पार्टी फूल बिछाने का काम करेगी।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: धान के निर्यात पर लगी रोक हटाकर एक्सपोर्ट ड्यूटी को खत्म करे सरकार- हुड्डा

Ajit Sinha

नोएडा में डॉग पॉलिसी लागू: कुत्ता पालने पर हर साल देने होंगे 500 रुपये, रजिस्ट्रेशन जरूरी

Ajit Sinha

एफपीओ और फसल बीमा योजनाओ के नाम पर किसानों से धोखा करके बड़े घोटालों को दिया अंजाम- हुड्डा

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!