Athrav – Online News Portal
नोएडा

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना के तर्ज प्रचार-प्रसार के लिए निकले सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार भड़ाना, तो वीडियो हो गया वायरल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना ऐसा ही कुछ हाल है जेवर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का… अभी मतदान हुआ भी नहीं है कि अवतार सिंह भड़ाना ने अपनी विजय बारात निकाल डाली जिस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने प्रचार के लिए किया गया स्टंट सपा-रालोद प्रत्याशी के लिए  भारी पड  सकता है क्योकि वायरल हो रहे इस वीडियो में चुनाव आयोग के नियम और कोविड प्रोटोकॉल की जमके धज्जियां उड़ाई गई हैं. अन्य राजनीतिक दलों इसकी शिकायत चुनाव आयोग के अधिकारियों से की है। 
 
ढोल नगाड़े और तेज आवाज में डीजे के पीछे चलती ये बग्गी उसके ऊपर बैठा ये शख्स न कोई दूल्हा है और उसके साथ जश्न मनाते संग चल रहे ये सैकड़ो लोग बाराती. ये दूल्हे के भेष जेवर विधानसभा से सपा-आरएलडी का प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना है। जोकि अपने प्रचार-प्रसार के लिए एक अलग तरीका अपना रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो आज रविवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे का है जब अवतार सिंह भड़ाना जेवर विधानसभा के एक गांव में अपना प्रचार-प्रसार करने गए थे।

जैसे जैसे चुनावो की तारीख पास आती जा रहा है प्रत्याशी वोटरों को लुभाने और प्रचार-प्रसार के लिए अलग अलग पैंतरे और तरीके अपना रहे है। सपा-आरएलडी का प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना अंदाज ही निराला है वे कभी घोडियो को नचाते है कभी भेष बदल कर दूल्हा बन अपनी बारात निकालने लगते है. जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि गांव में किसी की बारात चढ़ रही है। वीडियो में आप देख सकते है कैसे कही पर कोई चुनाव आयोग के नियमो और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अन्य राजनीतिक दलों इसकी शिकायत चुनाव आयोग के अधिकारियों से की है.

Related posts

पिता-पुत्र को कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटें एक लाख 70 हज़ार रुपए

Ajit Sinha

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट परियोजना निर्धारित समय में पूरी होगी, का शिलान्यास पीएम ने किया था- योगी आदित्यनाथ

Ajit Sinha

डेवलपमेंट प्लान पर लगी मुहर, अब एयरपोर्ट का काम पकड़ेगा रफ्तार: अरुणवीर सिंह

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x