Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

छात्रा अपहरण मामले में चौंकाने वाला खुलासा: अपने प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने ही अपने अपहरण की स्क्रिप्ट लिखी थी।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के सादोपुर गांव से मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएससी की छात्रा के अपहरण के मामले में नोएडा सेंट्रल जोन-2 पुलिस ने जो खुलासा किया है वह बेहद चौंकाने वाला है। पुलिस का कहना है कि बीएससी की छात्रा ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने अपहरण की स्क्रिप्ट लिखी थी और परिवार वालों ने बदनामी के डर से अपहरण की बात फैलाई। लेकिन पुलिस की तत्परता से कार्रवाई करते हुए बीएससी की छात्रा को यूपी के गोंडा जिले से बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए अपहरण की वारदात को फर्जी बताया है।  उत्तर प्रदेश के गृह विभाग ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट को घटना का जल्द खुलासा करने के लिए एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। 

बीएससी की छात्रा का सादोपुर की झाल के समीप से कार सवार बदमाशों द्वारा अपहरण किए जाने की खबर से हड़कंप मच गया था। बताया गया कि घटना के समय छात्रा अपने भाई और बहन के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी और बदमाशों के अपहरण करने के दौरान भाई बहन ने उसका पीछा भी किया था लेकिन बदमाश स्वाति को लेकर फरार हो गए थे। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया था और बादलपुर कोतवाली परिसर में जाकर जमकर नारेबाजी भी की थी। इस घटना के बाद बैकफुट पर आई पुलिस ने 5 टीमें बनाकर जांच शुरू की तो तफ्तीश के दौरान मामले की हकीकत सामने आ गई और अपहरण का पूरा घटनाक्रम ही फर्जी साबित हुआ दरअसल अपहरण की घटना सामने आने से एक दिन पहले ही छात्रा का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था और वह लापता हो गई थी। इसके बाद परिवार ने अपहरण की बात फैलाई।
नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि पुलिस की तफ्तीश के दौरान मामले की जो हकीकत सामने आई उससे अपहरण का पूरा घटनाक्रम ही फर्जी साबित हुआ। बीएससी की छात्रा ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने अपहरण की स्क्रिप्ट लिखी थी और परिवार वालों ने बदनामी के डर से अपहरण की बात फैलाई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, छात्रा एक युवक के साथ लिव-इन में रह रही थी।मेडिकल जांच में छात्रा के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। छात्रा ने गर्भपात कराने के लिए यह झूठी कहानी रची थी। चार महीने की गर्भवती छात्रा ने उसी युवक के साथ अपहरण का नाटक रचा था। बीएससी की छात्रा को यूपी के गोंडा जिले से प्रेमी के साथ सकुशल बरामद कर लिया गया है नोएडा पुलिस उसे लेकर वापस आ रही है। चूंकि युवक युवती दोनों बालिग है व दोनों अपनी मर्जी से घर से गए थे पुलिस ने युवक पर कोई कार्यवाही नहीं की है। युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related posts

भारत का पहला 24 घंटे चलने वाला वॉक-इन एवं ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर शुरू

Ajit Sinha

पत्नी पर चाकू से कातिलाना हमला करने वाला पति पकड़ा गया।

Ajit Sinha

फर्जी अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर का भंडाफोड़: झांसा देकर विदेशियों से करते थे ठगी, 32 अरेस्ट, 20 फरार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x