Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव हरियाणा

गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश मुठभेड़ के उपरान्त अवैध हथियारों सहित सोनीपत पुलिस ने किया गिरफतार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: पुलिस  महानिदेशक मनोज यादव के आदेशानुसार समस्त हरियाणा पुलिस ने ईनामी एवं मोस्ट वांटेड बदमाशों की धरपकड़ का अभियान चलाया हुआ है। इसी के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक सोनीपत जशनदीप सिंह रंधावा के निर्देशानुसार जिले के मादक पदार्थ निरोधक स्टाफ की पुलिस ने गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के उपरान्त अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित दीपक,निवासी पांची जाटान,जिला सोनीपत का रहने वाला है।सहायक पुलिस अधीक्षक, सोनीपत निकिता खटटर ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए बताया कि मादक पदार्थ निरोधक स्टाफ प्राभारी निरीक्षक प्रशान्त कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की तलाश  में जीटी रोड़ जाहरी बाईपास की सीमा में मौजूद था कि इन्हें  अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश दीपक निवासी पांची जाटान अवैध हथियारों एवं प्लेटिना मोटर साईकिल सहित किसी बड़ी अपराधिक घटना को अन्जाम देने के  फिराक में घुम रहा है।

इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अविलम्ब कार्रवाई  करते हुए  उक्त बदमाश को धर दबोचने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से सीधा फायर किया। जो सरकारी गाड़ी में जा लगा। जवाबी कार्रवाई  करते हुए  पुलिस टीम द्वारा रूकने की चेतावनी दी लेकिन उसके उपरान्त भी ना रूकने पर फायर किया तो बदमाश दीपक के पैर में गोली लगने के उपरान्त उसे धर दबोचा। तलाशी लेने पर उसके  कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल व चार जिन्दा कारतूस मिले। इस घटना का शस्त्र अधिनियम व भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना मुरथल में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके उपरान्त उक्त बदमाश को उपचार के लिए पीजीआईएमएस,रोहतक में दाखिल करवाया गया है।

अपने कथन को जारी रखते हुए बताया कि दीपक, निवासी पांची जाटान ने लगभग 2-3 महीने पहले गुरूग्राम स्थित पालम विहार के क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर निरीक्षक सोनू मलिक को जान से मारने की नियत से गोली मारकर घायल किया था। उसके उपरान्त उक्त बदमाश फरार चल रहा था। गिरफ्तार  आरोपित  वर्ष 2020 में थाना गन्नौर में दर्ज एक लड़ाई झगड़े एवं जान से मारने की धमकी देने की घटना में भी संलिप्त रहा है। इसके अतिरिक्त लगभग आधा दर्जन हत्या प्रयास, जान से मारने की धमकी व अन्य अपराधिक घटनाओ मे संलिप्त रहा है। मामले की विवेचना जारी है।

Related posts

हरियाणा: डीजीपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने विश्व पुलिस और फायर गेम्स के मेडल विजेताओं को दी बधाई

Ajit Sinha

भारत के संविधान अपनाने की 70वीं वर्षगांठ के अवसर पर 26 नवम्बर को  एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया जाएगा: मनोहर लाल 

Ajit Sinha

चंडीगढ़: गृह मंत्री अनिल विज ने किया थाने में औचक निरिक्षण, के दौरान थाने के एसएचओ, इंस्पेक्टर व दो मुंशियों को किया सस्पेंड

Ajit Sinha
//cezoachu.net/4/2220576
error: Content is protected !!