Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

राष्टीय हैंडबॉल खिलाडी के पास से 4 देशी पिस्तौल बरामद, लेनदारों से बचने के लिए दो लाख रूपए में खरीद कर लाया था।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:अपराध शाखा पुलिस ने एक राष्टीय स्तर के खिलाडी को 4 देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया हैं। खिलाडी यह पिस्तौल उज्जैन ,मध्यप्रदेश से दो लाख रुपए में खरीद कर लाया था। कर्ज के नीचे दबे होने पर कर्जदार के द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दिया जा रहा था। अपने सुरक्षा के उद्देश्य से उसने पिस्तौल खरीद कर लाया था. जिससे उसपर कोई जानलेवा हमला न कर सकें। इस मामले में पुलिस ने राजेंद्र पार्क थाने में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं पुलिस की माने तो वीरवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि अपराध शाखा फरुखनगर के प्रभारी इंद्रवीर सिंह को एक सूचना मिली थी कि एक शख्स के पास 4 पिस्तौल हैं और वह इस वक़्त गांव धनकौर के पास मौजूद हैं। इसके तुरंत बाद इंचार्ज इंद्रवीर ने एक विशेष टीम गठित की. अपने टीम को उसे पकड़ने के लिए भेज दिया। उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान से उस शख्स को हथियार सहित दबोच लिया। जब हथियारों की गिनती की गई तो देशी पिस्तौल की संख्या कुल 4 निकली।


पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मंजीत उर्फ़ काले निवासी बाढ़सा,थाना बादली, जिला झज्जर , उम्र 32 साल और शिक्षा बीए बताया। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वर्ष 2014 -2015 में क्रिकेट खेल के ऊपर सट्टा लगाने का कार्य शुरू किया था। इस धंधे की शुरुआत में उसने सट्टे से तक़रीबन 2 -5 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके बाद उसकी उलटी गिनती शुरू हो गई और उसका सट्टे में नुकशान होना शुरू हो गया और वह करीब 2 -2 -5 करोड़ के नीचे कर्ज में डूब गया। वह फाइनेंस का कार्य भी किया करता था। उनका कहना हैं कि लेनदार लोग उससे अपना पैसा मांगते थे और उसे देने के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं , यह जान कर लेनदार उसे कई बार जान से मारने की धमकी देते रहते थे. उसे डर था कि कोई न कोई लेनदार उसपर कभी भी जानलेवा हमला कर सकता हैं इसके लिए उसने अपनी सुरक्षा के लिए उसने दो महीने पहले उज्जैन ,मध्यप्रदेश से दो लाख रूपए में 4 पिस्तौल खरीद कर लाया था। आरोपी मंजीत उर्फ़ काले ने पुलिस को यह भी बताया कि वह स्कूल व कॉलेज लेबल पर हैंडबाल के राष्टीय स्तर पर खेल खेल चूका हैं।

Related posts

दिल्ली -एनसीआर में गांजे की सप्लाई करने आए तीन तस्कर गिरफ्तार, दो फरार, लाखो रुपए मूल्य का 185 किलो गाँजा

Ajit Sinha

छह घंटे… तीन एनकाउंटर… तीन घायल… एक गिरफ्तार, पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने दिवंगत ईएचसी नरसी राम के परिजनों को बीमा योजना के तहत सौंपा 50 लाख रुपये का चेक

Ajit Sinha
//choocmailt.com/4/2220576
error: Content is protected !!