Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

कुत्तों की लड़ाई पर…मालिकों के बीच हुई हाथापाई, शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कर रही है जांच

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा : सेक्टर-33 में कुत्तों की लड़ाई उनके मालिकों के लिए विवाद का कारण बन गई, बात इतनी बढ़ी की, दोनों एक दूसरे पर गाली-गलौज करते मारपीट करने लगे. मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें छुड़ाया.लेकिन दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगा कर कोतवाली 24 में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर की जांच कर रही है.

सौरभ सिंह राणा नोएडा के सेक्टर-33 में रहते है. उनके पास लेब्राडोर नस्ल का कुत्ता है जिसे वह सुबह और शाम घर के आसपास घुमाते हैं। पड़ोस के साहिल राली भी अपने कुत्ते को वही घुमाते है। आरोप है कि सौरभ सिंह साहिल का कुत्ता उनके कुत्ते को देखकर लड़ने के लिए दौड़ता है। इसकी शिकायत सौरभ पूर्व में कुत्ते के मालिक साहिल राली से कर चुके हैं, जब वे अपने कुत्ते को घुमा रहे होते तब वे अपना कुत्ता लेकर वहाँ न आया करे उसे दूसरी जगह घुमाया करे.

बीते गुरुवार को सौरभ रात नौ बजे अपने कुत्ते को घुमा रहे थे, तभी साहिल भी अपना कुत्ता लेकर पहुंच गए। सौरभ का आरोप है कि जब उसने इसके लिए मना किया तो साहिल, उसके भाई, पिता और पत्नी आ गए और जान से मारने की धमकी देने लगे। आरोप है कि गाली देने के बाद साहिल सहित अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। आसपास के लोगों ने उसे बचाया। सौरभ ने कोतवाली 24 में साहिल राली, उनके पिता, भाई,और पत्नी के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज कराया है. 

साहिल ने भी कोतवाली 24 में शिकायत दर्ज कराई है जिसमे सौरभ सिंह राणा के पिता और बीजेपी नेता सुंदर सिंह राणा, उनके दो बेटों और उनकी पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाया है. शिकायत में सेक्टर-33 निवासी साहिल राली ने बताया कि पड़ोस के सुंदर राना अपने लेबरा कुत्ते को खुला छोड़ देते हैं और वह उनके कुत्ते का आकर लड़ जाता है।

बीते गुरुवार को सुंदर ने अपने कुत्ते को खुला छोड़ दिया था। वह साहिल के कुत्ते से आकर लड़ गया।साहिल का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो सुंदर, उसके दोनों बेटे और पत्नी ने मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दी और हाथापाई प्रारंभ कर दी। इसमें साहिल सहित कई लोग को चोट आई है। पुलिस ने शिकायत पर धारा 323 और 506 में मुकदमा दर्ज किया है थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप बोले, फरीदाबाद की जनता करेगी बदलावन, गांव बड़ौली में बरसाए फूल, दिया समर्थन।

Ajit Sinha

हरियाणाः नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, ध्वस्त।

Ajit Sinha

खोरी गांव के लोगों के आंखों से निकलते आंसू,जुंबा से निकलती चीख, उनके संदेश को पीएम तक पहुंचाने का कार्य सांसद सुशील गुप्ता ने किया।     

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x