Athrav – Online News Portal
Surajkund फरीदाबाद मनोरंजन

सारेगामापा फेम गायिका डॉ. रिकू कालिया व जानी मानी लोक गायिका वंदना मिश्रा ने अपनी प्रस्तुति से समां बांधा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: 34वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में सोमवार की शाम संगीत व सुरों के दीवानों के नाम रही। मुख्य चौपाल पर सजी इस सुरीली शाम को सारेगामापा फेम गायिका डॉ. रिकू कालिया व लखनऊ की रहने वाली देश की जानी मानी लोक गायिका वंदना मिश्रा ने अपनी प्रस्तुति से यादगार बना दिया।

डॉ.रिकू ने हिदी, पंजाबी गीतों से रंग जमाया। सूफियाना अंदाज में गाया दमा दम मस्त कलंदर जब प्रस्तुत किया तो श्रोता झूम उठे। इसके बाद रिकू कालिया ने लग जा गले के फिर हंसी रात हो ना हो, अजीब दास्तां है ये, बड़ी लंबी जुदाई भी प्रस्तुत किया। वहीं वंदना मिश्रा ने भोजपुरी, अवधी, सूफी व फिल्मी गीतों से श्रोताओं को कार्यक्रम से जोड़े रखा। वंदना मिश्रा ने अपनी जादुई आवाज से भिन्न भिन्न भाषाओं के लोक गीतों से मुख्य चौपाल पर धमाल किया।



पर्यटकों ने हर गीत पर जोरदार तालियों से रिकू कालिया तथा वंदना मिश्रा का हौसला बढ़ाकर सुरमयी शाम का लुत्फ उठाया। वंदना मिश्रा ने कहे तोसे सजना, हे गंगा मैया तोहे, तुझे प्यार करते करते, कोठे ऊपर कोठरी तथा दरवाजा खुला छोड़ आई गीतों से सजी महफिल को और हसीन बना दिया।

Related posts

सभी विधानसभा क्षेत्रों में 194 बूथ अति स्वेदन शील हैं और 190 बूथ संवेदनशील है, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, डीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : राजस्थान व अन्य प्रदेशों से आने वाले ओवरलोड डम्परों के खिलाफ क्रेशर जोन के मालिकों ने किया अर्धनगन प्रदर्शन ,प्रधान

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर-17 थाना क्षेत्र में दो कारों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में एक बाइक सवार आया चपेट में 3 गंभीर रूप से घायल।

Ajit Sinha
//phuruxoods.com/4/2220576
error: Content is protected !!