Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

रूबीना दिलाइक ने मल्लिका शेरावत के गाने Mayya Mayya पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, वीडियो में मचाया धमाल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स अपने गेम से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. दिवाली के मौके पर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने काफी मस्ती की. जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुधा चंद्रन और मोनालिस घरवालों की क्लास लगाती नजर आ रही है. इस वीडियो में रूबीना दिलाइक और कविता कौशिक मल्लिका शेरावत के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं.


वीडियो में रूबीना रेड कलर का ट्रेकसूट पहनकर मल्लिका शेरावत के गाने ‘माय्या माय्या पर धमाकेदार डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. रूबीना का डांस इतना बेहतरीन है कि कोई भी उनसे अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहा है. वीडियो को अभिनव के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

बिग बॉस 14 के शुरू से देखने में आ रहा है कि बिग बॉस में निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू को कुछ ज्यादा ही तवज्जो दी जा रही है. जब यह लोग नॉमिनेट हुए थे तो उन्हें एविक्शन से बचाने का रास्ता भी निकाल लिया गया था, और बचा लिया गया था. कुछ हफ्तों से सलमान खान जैस्मीन भसीन, रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निशांत सिंह मलकानी को लेकर तल्खी साफ देखी जा सकती थी.

Related posts

राहुल गांधी ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर जमकर बरसे, कहा, युवा को रोजगार देने की बात क्यों करते-देखे वीडियो

Ajit Sinha

अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर गिरोह का पर्दाफाश,7 लक्जरी कारें, 3 बाइक और मास्टर चाबी बरामद

Ajit Sinha

बीजेपी को लगा तगड़ा झटका: हिमाचल प्रदेश की दिग्गज नेता इंदु वर्मा कोंग्रेश में शामिल हो गई- राजीव शुक्ला

Ajit Sinha
//domuipan.com/4/2220576
error: Content is protected !!