Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

स्वयंवर शो पर खुलकर बोलीं राखी सावंत, कहा- कोई भी सच में शादी नहीं करता

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से बिग बॉस सीजन 13 की दिग्गज कंटेस्टेंट शहनाज गिल और उनके पिता के खिलाफ बेबाक बोल बोले हैं. याद हो कि पिछले दिनों राखी सावंत ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के लिए कहा था कि वो उनका नाम इज्जत से लें और इस गलतफहमी में ना रहें कि उनकी बेटी कोई कटरीना कैफ है. अब राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शोज की हकीकत बताई है और शहनाज के शो के बारे में भी बहुत कुछ कहा है.

राखी सावंत ने स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यू में बताया, “मेरा स्वयंवर तो फर्जी था.रियलिटी शो रियल नहीं होता. मैंने शो पर कभी शादी नहीं की. वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं.मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहीं.”राखी से जब पूछा गया कि आपने शादी तो की थी फिर बाद में आप अलग हो गई थीं तो उन्होंने कहा, “मैंने शादी नहीं की थी. हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी. वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं.हकीकत में सब बहुत अलग होता है. अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए. ये पूरी तरह से आप पर होता है. चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता.”



शहनाज के स्वयंवर के बारे में राखी सावंत ने कहा कि अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं. जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था. मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था. उन्हीं दिनों मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था. मेरे पिता का निधन हो गया था.राखी ने बताया कि उन पर उनके भाई और मां की जिम्मेदारी थी.

उन्होंने बताया कि कुछ गलत काम करने से अच्छा स्वयंवर करना था. उस पैसे से मैंने मुंबई में एक घर खरीदा.राखी से जब पूछा गया कि क्या शहनाज ने ये शो करके गलत किया है तो उन्होंने कहा कि शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा कि उनकी बेटी को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं. हालांकि मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे.

Related posts

स्कूटी में पैर टच होने पर उस लड़के की पीट-पीट कर व नकुली चीज घोंप कर हत्या कर दी , पुलिस जांच में जुटी।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: चिंतन शिविर 13, 14 और 15 मई को उदयपुर में आयोजित किया जाएगा, वीडियो -सोनिया गांधी

Ajit Sinha

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का प्रदूषण कम करने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार ने गंभीरता पूर्वक कदम आगे बढ़ा दिया है।

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!