Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

राजेश मांदी ने बीजेपी छोड़कर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जॉइन की कांग्रेस-भूपेंद्र हुड्डा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा में कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। अन्य दलों से लगातार पार्टी में जॉइनिंग का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज बीजेपी छोड़कर पूर्व जिला पार्षद राजेश मांदी ने नारनौल, नांगल चौधरी और अटेली से आए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था जताते हुए उन्होंने पार्टी ज्वाइन की। इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने सभी का कांग्रेस में स्वागत किया और पूरे मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री राव नरेंद्र, पूर्व सीपीएस अनीता यादव, वरिष्ठ नेता प्रवीण चौधरी और प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह विशेष तौर पर मौजूद रहे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दक्षिण हरियाणा समेत जिस तरह पूरे प्रदेश में बीजेपी व अन्य दलों से लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। क्योंकि जनता को भरोसा है कि कांग्रेस ही विकास कार्य कर सकती है। 

कांग्रेस कार्यकाल के दौरान ही दक्षिण हरियाणा के महेंद्रगढ़ में केंद्रीय विश्वविद्यालय, रेवाड़ी में डिफेंस यूनिवर्सिटी, फरीदाबाद में वाईएमसीए यूनिवर्सिटी, मेवात में मेडिकल कॉलेज, गुड़गांव में मेट्रो, रैपिड मेट्रो, कई नए अंतरराष्ट्रीय स्तर के संस्थान, बड़ी-बड़ी परियोजनाएं, लाखों करोड़ के निवेश स्थापित हुए। जबकि बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी के 8 साल में दक्षिण हरियाणा समेत पूरा प्रदेश विकास के लिए तरस रहा है।

हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान हैं दक्षिण हरियाणा तक पानी पहुंचाने के लिए हांसी बुटाना नहर का निर्माण हुआ। लेकिन प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने के बाद हरियाणा के हक के पानी की लड़ाई को कमजोर कर दिया गया। भविष्य में दक्षिण हरियाणा को उसके हिस्सा का पानी दिलवाने का काम भी कांग्रेस ही करेगी। मीडिया से बातचीत करते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी जेजेपी गठबंधन जनहित के लिए नहीं बल्कि निजी स्वार्थ पूर्ति के लिए हुआ है। स्वार्थ के आधार पर समझौते करने वाले दल कभी भी जनहित के फैसले नहीं ले सकते हैं। प्रदेश का हर वर्ग इस गठबंधन सरकार से तंग है। लोग अभी से आने वाले चुनाव में कांग्रेस को वोट देने का मन बना चुके हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 39 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला-2019 में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में शिरकत की। 

webmaster

नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करने वाली पार्टियों को देश की जनता कभी क्षमा नही करेगी: गृहमंत्री अनिल विज 

webmaster

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज लोकसभा में मनरेगा के लिए आवंटित बजट में लगातार कटौती की जा रही हैं,का मुद्दा उठाया।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//nossairt.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x