Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली हरियाणा

उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने का प्रस्ताव पारित: दुष्यंत चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली/चंडीगढ़: प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन की सरकार प्रदेश के युवाओं के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार ने  कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत अपने वादे को पूरा करते हुए हरियाणा के उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने का प्रस्ताव  मंत्रिमंडल की बैठक में पारित कर दिया है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस प्रस्ताव को लागू करने के लिए जल्द सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएगी और जिसके बाद इसे लागू करके प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर प्रदान होंगे।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व जननायक जनता पार्टी की गठबंधन सरकार बड़ी मजबूती के साथ मिलकर प्रदेश की तरक्की व प्रत्येक आमजन के हित में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज गठबंधन सरकार ने हरियाणा के उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने का प्रस्ताव पारित कर हरियाणवी युवाओं के लिए रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर प्रदान करने की दिशा में एक मजबूत व बड़ा कदम उठाया है।



उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने चुनाव से पहले अपने ‘जन सेवा पत्र’ (घोषणा पत्र) में  हरियाणा के उद्योगों में 75 प्रतिशत नौकरी हरियाण वियों को देने का वादा किया था, जिसे आज गठबंधन सरकार कैबिनेट की मुहर लगाकर पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार हर वर्ग को साथ लेकर नए विजन , युवा सोच के साथ उन्नत हरियाणा बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी प्रतिबद्धता को लेकर सरकार प्रदेश के हर युवा के हाथ में रोजगार और हर घर-परिवार को समृद्ध करने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

Related posts

नई दिल्ली : सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा में भी एक अलग तरह का प्रयोग, आम आदमी पार्टी हर गांव, हर मोहल्ले, हर घर तक जाएगी।

Ajit Sinha

“आइए हम सब मिलकर दिल्ली की हवा-पानी साफ करने को बनाएं जन आंदोलन”

Ajit Sinha

पलवल: हरियाणा में अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद, 35 देसी पिस्टल, देसी 6 पिस्टल, 11 मैगजीन सहित 2 लोग अरेस्ट।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!