Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

हवलदार को चाकू मार कर भागे बदमाश को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में पैर में मारी गोली, तीन बदमाशों को किया अरेस्ट – वीडियो सुने।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: रविवार देर शाम को दिल्ली के पीएस छावला के एएसआई सुनील और एचसी रिंकू कुतुब विहार इलाके में बीट मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग पर थे. उन्हें लोगों ने बताया कि झगड़ा और मारपीट हो रही है। झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल भी 20:35 बजे देर शाम प्राप्त हुई थी। सतर्क पेट्रोलिंग स्टाफ मौके पर पहुंचा तो पता चला कि कुछ लड़कों का एक ऑटो चालक से झगड़ा हो रहा  था।

स्टाफ ने कथित लड़कों का पीछा किया। हाई कोर्ट के नजदीक रिंकू ने उनमें से एक कुख्यात अपराधी सन्नी उर्फ़ शूटर को पकड़ा। सन्नी  ने हवलदार (एचसी) रिंकू को दो बार चाकू मारा और फरार हो गया। इसके बाद लहूलुहान हवलदार रिंकू को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उनकी हालत स्थिर है और गहरी चोट का इलाज चल रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों ने उनसे मुलाकात की है और सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित कर रहे हैं। इस संबंध में पीएस छावला में केस एफआईआर नंबर- 47/23, भारतीय दंड संहिता की धारा 186/353/ 307/34 आईपीसी दर्ज किया गया है। 

इस जघन्य अपराध में शामिल आरोपी सन्नी सहित उसके साथियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया था। गुप्त सूचना के आधार पर रात ढाई बजे के करीब भाई-भाई रोड, कुतुब विहार, दिल्ली स्थित एक घर में छापेमारी की गई. पीएस छावला की पुलिस टीम और द्वारका जिले की ऑपरेशंस यूनिट अपराधियों के निशाने पर आ गई. आत्मरक्षा में पुलिस टीम ने भी तीन राउंड फायरिंग की। आरोपित सन्नी के पैर में 2 गोलियां लगी हैं। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज चल रहा है। कमरे से कुल 3 लोगों को पकड़ा गया है। अन्य सह आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस व बटनदार चाकू बरामद किया गया है। 

Related posts

महिला को थाने में बैल्ट से पीटने के मामले में पांच पुलिस कर्मी गिरफ्तार ,जमानत पर छूटे

Ajit Sinha

एक लड़की ने 8 लड़कों के खिलाफ झूठे रेप के मुकदमे दर्ज करवा मोटी ऐठनें, 4 केस कैंसिल, 2 केस कोर्ट में हैं, 2 केस की जांच जारी हैं-अरेस्ट ।

Ajit Sinha

दस टायरा ट्रक में रुई की आड़ में अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 191 पेटी शराब बरामद-देखें वीडियो

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x