Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

रौब, दबदबा और दबंगई दिखाने के लिए की गई हवाई फायरिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद एक्शन में पुलिस, केस दर्ज,

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
रौब, दबदबा और दबंगई दिखाने के लिए एक युवक ने गांव की गलियों में घूमते हुए हवाई फायरिंग की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है, वहीं दूसरी घटना में एक सुरक्षा गार्ड ने कर्मचारियों पर झगड़ा होने के बाद फायरिंग कर दी जिससे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गार्ड गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर हवा में फायरिंग करते हुए युवक का तेजी से वायरल हो रहा वीडियो नोएडा के ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना में स्थित गांव कुंडली का है और फायरिंग करने वाले युवक का नाम सचिन बैरागी है.कुंडली गाँव के रहने वाले राम सिंह ने इस संबंध में थाना नॉलेज पार्क पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि सचिन बैरागी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव में हवाई फायरिंग की है इससे पहले भी दिवाली पर सचिन बैरागी ने गांव में खुलेआम कई राउंड फायरिंग कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल चुका है, लेकिन तब भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. अपनी शिकायत में राम सिंह ने कहा है कि अक्सर सचिन बैरागी दबंगई दिखाने के लिए इसी प्रकार हवा में फायरिंग करता रहता है, जिसे किसी दुर्घटना होने की आशंका है.

नॉलेज पार्क पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के लिए कराई जा रही है शिकायतकर्ता की तहरीर पर मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जा रही है.हवाई फायरिंग एक अन्य मामले में कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने हवाई फायरिंग करने वाले गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि उद्योग विहार स्थित फैक्टरी में विजय पाल सिंह सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है।

बुधवार की रात सुरक्षा गार्ड का फैक्टरी में काम करने वाले कर्मचारी से झगड़ा हो गया। सुरक्षा गार्ड ने कर्मचारी को अंदर आने पर कार्ड दिखाने के लिए कहा था। कर्मचारी ने कार्ड दिखाने से मना किया तो आरोपी सुरक्षा गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। इस दौरान फैक्टरी में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूरजपुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और फायरिंग करने के आरोप में गार्ड को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी बंदूक भी जब्त कर ली है।

Related posts

बाइक बोट कंपनी में ठेका दिलाने के लिए 50 हजार के लेनदेन पर हुए विवाद में सपा नेता के भाई दिनेश भाटी की गई थी हत्या, अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एनआईटी महिला पुलिस ने आज लड़की के साथ जबरन बलात्कार और मार पीट करने वाले तीनों आरोपितों को किया अरेस्ट

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: पानीपत जिला पुलिस की साइबर अपराध पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x