Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

व्यापारी को गोली मारने आए बदमाशों के साथ पुलिस का मुठभेड़, दो बदमाशों को पैर लगी गोली, 4 पिस्तौल बरामद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली ; शनिवार देर रात को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद सूर्या गैंग के दो शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अलग -अलग तरह के 4 पिस्तौल व एक कार बरामद किए हैं। यह लोग एक व्यापारी को विकास नगर में गोली मारने के लिए आए थे। क्यूंकि व्यापारी ने इस गिरोह के सदस्य को रंगदारी देने से मना कर दिया था। विकास पूरी थाने में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व पुलिस पार्टी पर कातिलाना हमले का मुकदमा दर्ज किया हैं।

डीसीपी, स्पेशल सेल संजीव कुमार यादव का कहना हैं कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नाली रोड, चंद्र विहार ,विकास पूरी, एनडी में एक व्यापारी की हत्या करने लिए सूर्या गैंग के बदमाश आएगें। इसके बाद उन्होनें पुलिस की एक विशेष टीम गठित की और सूर्या गैंग के बदमाशों को पकड़ने के लिए भेज दिया। उनका कहना हैं कि उनकी टीम मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गए और बदमाशों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया। इसके थोड़ी देर के बाद एक व्हाइट कलर होंडा सिटी कार आता हुआ दिखाई दिया जिसे उनकी टीम ने रुकने का इशारा किया पर वह लोग कार रोकने के बजाए अपनी कार को भगाने लगे



जिसका पीछा उनकी टीम ने किया। इस दौरान उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद उनकी टीम ने अपने बचाव में जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए और दोनों बदमाशों को पकड़ लिया गया हैं। पूछताछ में दोनों शूटरों ने अपना नाम कपिल उर्फ़ कालू व राहुल उर्फ़ माखी निवासी रोहतक बताया। उनका कहना हैं कि मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश भागने में सफल हो गए। पकड़े गए बदमाशों के ऊपर हत्या ,हत्या की कोशिश,रंगदारी मांगने व मारपीट जैसे कई संगीन मुकदमें दर्ज हैं।

Related posts

दिल्ली में मानव तस्‍करों के चंगुल से बचाई गई झारखंड की 10 लड़कियां, राजधानी एक्सप्रेस से रांची लाई गईं  

webmaster

छह वर्षीय मासूम की चाकुओं से गला काट कर की हत्या, पिता का रंजिश बच्चे की हत्या करके निकाला, गिरफ्तार।

webmaster

ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली में मुठभेड़ में पकड़ा गया ISIS का आतंकवादी, एक नामी हस्ती थी इसके निशाने पर,दो प्रेशर कूकर आईईडी बरामद।

webmaster
error: Content is protected !!