Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली वीडियो

मशहूर कपनी का लेबल लगाकर एक टेम्पू ले जा रहे 600 लीटर नकली घी को पुलिस ने पकड़ा, देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:लॉकडाउन के दौरान थाना मंगोलपुरी पुलिस ने एक टेम्पू से 600 लीटर नकली घी बरामद की हैं। पुलिस की माने तो इस मामले में मुकदमा नंबर- 423/20, भारतीय दंड सहिंता की धारा 63 कॉपीराइट एक्ट 103/104 ट्रेडमार्क एक्ट व 420 के तहत थाना मंगोल पुरी में दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी हैं। सभी घी के डब्बों पर देश के मशहूर कंपनी का लेबल लगे हुए थे। आप स्वंय इस खबर में प्रकाशित वीडियो में देख सकते हैं। 

पुलिस के मुताबिक बीते 14 -15 की मध्यरात्रि को टीएस सुनील मोगा व सीटी नवीन की टीम ने एक गुड्स कैरियर वहाँ ( महिंद्रा चैम्पियन) को पकड़ा। उस गाडी में मशहूर कंपनी के लगे हुए लेबल का देशी घी के डब्बे भरे हुए थे। इस वाहन को रामलीला ग्राउंड के पास एम् ब्लॉक में रोके गए। जांच के दौरान पता चला की मशहूर कंपनी के लेबल लगे घी के डब्बे में नकली घी भरे हुए हैं। पुलिस की माने तो 15 कार्टन की जांच करने पर प्रत्येक कार्टन एक लीटर अमूल घी के 10 टिन, 5 कार्टन प्रत्येक कार्टन जिनमें 500 मिली अमूल घी के 30 टिन और 25 कार्टन प्रत्येक कार्टन एक लीटर मिल्कफूड घी के 15 टिन थे। वाहन और खेप पीएस मंगोल पुरी के कर्मचारियों ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 102 सीआरपीसी जब्त कर पीएस मंगोल पुरी के मालखाना में जमा कर दी थी। इस संबंध में संबंधित कंपनियों को सूचित किया गया।संबंधित कंपनी की ओर से दायर शिकायत के आधार पर मामला एफआईआर नंबर- 423/ 20 , धारा  63 कॉपीराइट एक्ट 103/104 ट्रेडमार्क एक्ट पीएस मंगोल पुरी ने जांच की और जांच डीआईयू/आउटर डिस्ट्रिक्ट ने की।  जांच के दौरान धारा 420 आईपीसी को जोड़ दिया गया हैं । आगे की जांच चल रही है।

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-65 और खाद्य एंव आपूर्ति की संयुक्त टीम ने एक गोदाम में छापेमारी कर 250 गेंहू के कट्टे पकड़े-अरेस्ट

Ajit Sinha

बीच सड़क जहरीले सांप पर नेवले ने किया जोरदार हमला, देखें फिर हुआ,देखिए वीडियो ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:68 वर्षीय एक स्क्रैप व्यापारी की हथौड़े से हमला कर निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Ajit Sinha
//auptirair.com/4/2220576
error: Content is protected !!