Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली राजस्थान

सैलरी मांगने पर पालतू कुत्तों से कटवाया, रेस्टोरेंट संचालक पर केस दर्ज

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
राजस्थान: जोधपुर में रेस्टोरेंट संचालक की दबंगई का मामला सामने आया है. रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने जब सैलरी मांगी तो संचालक ने उसे पालतू कुत्तों से कटवा दिया, जिससे कर्मचारी जख्मी हो गया. जहां एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले शख्स ने अपने ही मालिक के खिलाफ महा मंदिर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में पीड़ित शख्स ने बताया कि उसने अपने मालिक से पिछले महीने की सैलरी देने को कहा तो इस पर मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को बुलाया और कुत्तों से उसको कटवा दिया.

कुत्तों के काटने से कर्मचारी जख्मी हो गया.पीड़ित शख्सने रेस्टोरेंट संचालक पर सैलरी मांगने के बदले पालतू कुत्तों से कटवाने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया है. साथ ही पीड़ित शख्स ने सैलरी दिलाने और रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. महामंदिर थानाधिकारी सुमेर दान चारण ने बताया कि पीड़ित कल्याण सिंह ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी है. पीड़ित ने बताया है कि वह अपने मालिक से सैलरी की मांग कर रहा था. उस दौरान मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को बुलाया और उससे पीड़ित शख्स कल्याण सिंह को कटवा दिया जिससे वह जख्मी हो गया. इस संबंध में पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related posts

केजरीवाल सरकार के संस्कार आश्रम के छात्रावास में नए बैच के छात्र और छात्राओं का अक्टूबर से होगा प्रवेश

webmaster

राहुल गाँधी को ट्विटर पर ‘‘झूठ बोलने’’ के बजाए उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करनी चाहिए, जहां कांग्रेस पार्टी सत्ता में है- बीजेपी

webmaster

रैपिड एक्शन फोर्स की प्लाटून जिला के विभिन्न क्षेत्रों को समझने व जानने के अभ्यास के लिए गुरुग्राम पहुंची है।

webmaster
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!