Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

पलवल: ताराचंद की हत्या उसकी धर्मपत्नी व उसके भांजे ने की थी, हत्या कारण मामी और भांजे के बीच अवैध संबंध।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल: होडल सीआईए पुलिस की टीम ने आज ताराचंद चंद हत्या कांड उसकी धर्मपत्नी व उसके भांजे को अरेस्ट किया हैं। मृतक की पत्नी और उसके भांजे के बीच अवैध संबंध थे। दोनों के बीच में ताराचंद रोड़ा बन रहा था। इसलिए इन दोनों आरोपितों ने एक सोची समझी साजिश के तहत गंभीर चोट मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को आज अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने मृतक ताराचंद की आरोपित पत्नी अर्चना को जेल भेज दिया और आरोपित भांजे कृष्ण कुमार निवासी गांव पैंगलतु हाल पुलिस लाइन,फरीदाबाद को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। ये खुलासा सीआईए इंचार्ज जंगशेर ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

इंचार्ज जंगशेर ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि गत 9 अक्टूबर- 2021 को महेश, निवासी गांव बेढा पट्टी नजदीक ग्रीन वाटिका के पीछे हसनपुर रोड होडल, जिला पलवल ने थाना होडल में अपनी शिकायत दर्ज कराई कि उसका छोटा भाई ताराचंद प्रतिदिन की तरह गत 8. अक्टूबर-2021 को सुबह के 9 बजे अपनी ड्यूटी योगल नर्सिंग, होडल गया था जो सांय 5 तक घर वापस आ जाया करता था लेकिन सांय 8 तक भी घर नहीं आया तो वह अपने भाई ताराचंद को ढूंढता हुआ जैसे ही हसनपुर रोड की तरफ आया तो रोड से पहले ही कच्चे रास्ते में पहले उस के भाई की मोटरसाइकिल झाडियो के साथ पड़ी थी और उसी के साइड में ताराचंद अचेत अवस्था मे पडा था जिसके कमर, मुहँ व नाक से खून बह रहा था जिसको इलाज के लिए QRG अस्पताल सेक्टर – 16 ए फरीदाबाद ले गया जहां डॉक्टरों ने उसके भाई ताराचंद को मृत घोषित कर दिया। इस  शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों  के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा  दर्ज किया गया था। उनका कहना हैं कि मामले में गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी सीआईए होडल को सौंपी गई थी। इस पर उन्होनें एक उप निरीक्षक हनीश खान के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की, जिनके तहत कार्य करते हुए गठित टीम ने मामले में संलिप्त मृतक ताराचंद की पत्नी श्रीमती अर्चना एवं कृष्ण कुमार,निवासी गांव पेंगल तू हाल पुलिस लाइन फरीदाबाद को अरेस्ट कर लिया है। जांच में आरोपित  कृष्ण कुमार मृतक ताराचंद का भांजा पाया गया। पूछताछ में दोनों ने आपस में प्रेम प्रसंग के चलते षड्यंत्र रचते हुए इस हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल किया जिस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी ईजाद  की गई। आरोपित  श्रीमती अर्चना को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है तथा आरोपित  कृष्ण कुमार को वारदात में प्रयोग हथियार एवं मोबाइल बरामदगी हेतु अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपित से गहनता से पूछताछ जारी है।आरोपित कृष्ण कुमार फरीदाबाद तैनात पुलिस का बेटा हैं।

Related posts

जेल में सजा काट रहे संदीप उर्फ़ काला जठेड़ी की अवैध आरओ प्लाट, एक सर्विस स्टेशन व 6 दुकानों पर चला बुलडोजर।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मेसर्स फैरी प्रमोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक को 3 करोड़ ठगने के आरोप में किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

राजकीय रेलवे पुलिस ने प्लेटफार्म से अपहत मासूम बच्ची को मात्र 24 घंटों में किया बरामद, दंपति गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thelrourg.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x