Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली वीडियो स्वास्थ्य

ऑक्सीजन खत्म: दिल्ली पुलिस ने एक हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सिलिंडर पहुंचा कर 32 मरीजों की जिंदगी बचाई-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: पुलिस अधिकारी बतातें हैं कि आज प्रात: 8.57 बजे अमरलीला अस्पताल बी-1 जनकपुरी द्वारा पीसीआर के माध्यम से पीएस जनकपुरी में फोन आया कि ओजीजीजी अस्पताल में ऑक्सीजन सिलिंडर लगभग समाप्त हो गया है। स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई में आकर पाया कि 32 कोविद मरीजों की जिंदगी खतरे में है और उन्होंने कई ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लायरों से संपर्क किया और कालरा अस्पताल कीर्ति नगर के पास शंकर गैसों में उपलब्धता का पता लगाने में सफल रहे ।

ईआरवी को स्टोरेज प्वाइंट पर ले जाया गया और अस्पताल के लिए सिलेंडर लाया गया ।इसके अलावा सेवा भारती भाई वीर सिंह मार्ग गोल मार्केट और सैनी गैस मायापुरी से अधिक ऑक्सीजन सिलिंडरों की व्यवस्था करने में मदद की । अब तक 11 सिलेंडरों की व्यवस्था की गई है । स्थानीय पुलिस किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अस्पताल प्राधिकरण और ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं के साथ लगातार संपर्क में है ।

इसके अतरिक्त आज सुबह डीएम नॉर्थ वेस्ट से सिंघु  बॉर्डर के पास हरियाणा में अटके जयपुर गोल्डन अस्पताल के लिए बने ऑक्सीजन टैंकरों के संबंध में संकट का संदेश मिला ।तत्काल, टीम अलीपुर पीएस कार्रवाई में आ गई ।

कुंडली पुलिस, हरियाणा के साथ समन्वय स्थापित किया गया था और ऑक्सीजन टैंकर की त्वरित आवाजाही के लिए एक ग्रीन कॉरिडोर स्थापित किया गया था। कुछ ही समय में पीएस अलीपुर द्वारा उपलब्ध कराए गए पुलिस एस्कॉर्ट के तहत उक्त ऑक्सीजन टैंकर को जयपुर गोल्डन अस्पताल भेजा गया और यह सुनिश्चित किया गया कि ऑक्सीजन ट्रक सुरक्षित रूप से संबंधित अस्पताल तक पहुंच जाए।

Related posts

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर दिल्ली में हुई हरियाणा भाजपा के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक।

Ajit Sinha

बीजेपी ने कर्नाटका में चोरी का रिकॉर्ड तोडा, शायद हिन्‍दुस्‍तान की सबसे भ्रष्‍ट सरकार कर्नाटका की सरकार है-राहुल गांधी लाइव

Ajit Sinha

अभिनंदन पर सलमान खुर्शीद का विवादित बयान, कहा- गर्व है वह UPA सरकार में एयरफोर्स में शामिल हुए

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//staltoumoaze.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x