Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद हरियाणा

ओलम्पिक गोल्ड मैडलिस्ट नीरज चोपड़ा पहुंचे हरियाणा पुलिस हेडक्वाटर्स, डीजीपी पीके अग्रवाल ने स्वर्णीम इतिहास रचने पर दी बधाई

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ: टोक्यो ओलम्पिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने आज पुलिस मुख्यालय पहुंच कर हरियाणा के पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार अग्रवाल से मुलाकात की। इस अवसर पर डीजीपी अग्रवाल ने समस्त हरियाणा पुलिस की तरफ से नीरज चोपडा का स्वागत करते हुए उनकी शानदार उपलब्धि और देश को गौरान्वित करने के लिए बधाई दी और कहा कि आपने बहुत छोटी उम्र में इतनी बड़ा और महत्वपूर्ण मुकाम हासिल करते हुए पूरी दुनिया में प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है।
               
नीरज के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए डीजीपी ने कहा कि प्रदेश के छोटे से गांव से निकलकर आपने नया इतिहास रचा है और ओलम्पिक में स्वर्ण पदक अपने नाम करते हुए 135 करोड़ भारतवासियों के सपने को हकीकत में बदला है। आपका उत्कृष्ट प्रदर्शन युवा पीढ़ी को आगे आने और खेल के क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा।
नीरज को खेल करियर के लिए शुभकामनाएं देते हुए डीजीपी ने आशा व्यक्त की कि आने वाले दिनों में 90 मीटर भाला फेंक के अपने लक्ष्य को प्राप्त करके एक बार फिर भारत का नाम स्वर्णिम अक्षरों में अंतर्राष्ट्रीय पटल पर अंकित करने में कामयाब होंगें।
    इस अवसर पर  नीरज चोपड़ा ने कहा कि मेरा यह गोल्ड मेडल देश को समर्पित है। मेरा खेल ऐसा है जो ज्यादा लोकप्रिय नहीं था। बावजूद इसके निरंतर प्रयास कर अपना बेस्ट देते हुए देश को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। आने वाले दिनों में बच्चे और उभरते खिलाड़ी मेरी सफलता से प्रेरित होते हुए अंतर्राष्ट्रीय देश का नाम रोशन करें, यही मेरे लिए सबसे बड़ा गिफट होगा।इस अवसर पर डीजीपी क्राइम मोहम्मद अकील, डीजीपी जेल शत्रुजीत कपूर, एडीजीपी आधुनिकीकरण एवं कल्याण श्री अलोक राय, एडीजीपी स्टेट विजिलेंस ब्यूरो  अजय सिंघल, एडीजीपी प्रशासन  ए एस चावला, एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर नवदीप सिंह विर्क, एडीजीपी हैडक्वाटर्स श्रीमती कला रामचंद्रन, आइजी लॉ एंड आर्डर संजय कुमार, सीपी पंचकूला सौरभ सिंह, निदेशक खेल विभाग हरियाणा पंकज नैन सहित अन्य पुलिस अधिकारी व नीरज चोपड़ा के परिजन और कोच भी उपस्थित रहे।

Related posts

मोदी सरकार के नौ साल पर चलने वाले महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत मीडिया और सोशल मीडिया प्रतिनिधियों से संवाद

Ajit Sinha

हरियाणा: महामरी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा की अवधि 7 जून तक बढ़ाई, अब सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

Ajit Sinha

फरीदाबाद:मुस्ताक हत्या कांड के मुख्य आरोपित विनोद को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x