Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नॉएडा: एक रात में पुलिस और बदमाशों के बीच तीन मुठभेड़, 5 बदमाश घायल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा:उत्तर प्रदेश में पुलिस इन दिनों में योगी आदित्यनाथ  के निर्देश पर एनकाउंटर में व्यस्त हैं। गौतमबुध नगर में आठ थाना क्षेत्रो पिछले 7 दिनों के अंदर 14 बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार हुए हैं, जो कि पुलिस के अनुसार आत्मरक्षार्थ चलाई गई थी। इस बीच पुलिस को चकमा देकर 7 बदमाश फरार भी हो चुके हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। बीती रात भी गौतम बुध नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ चलती रहे और तीन थाना क्षेत्रो में हुई मुठभेड़ों में पांच बदमाश घायल हुए हैं। सभी बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
पहली मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में स्कोलर होम गोल चक्कर के पास हुई जिसमें गोली लगने से देवेंद्र घायल हो गया।  देवेंद्र पर 25 हज़ार का इनाम घोषित था। उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।  देवेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 स्थित थाना बादलपुर क्षेत्र में हुई जहां बाइक पर जा रहे दो बदमाशों को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े। बदमाशों की पहचान दीपक और रोहित के रूप में हुई बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया.दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर की तीसरी घटना थाना फेस 3 में हुई जिसमें एक व्यक्ति का पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे मोटरसाइकिल बदमाशों की मुठभेड़ थाना फेस क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी पुस्ता के पास हुई इसमें गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।  बदमाशों की पहचान गौरव और सदानंद के रूप में हुई है। इनके पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन पर दो तमंचा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। 

Related posts

करोना महामारी के तीसरे वेब की से निपटने के लिए कार्य योजना तैयार: योगी आदित्यनाथ

Ajit Sinha

पलवल: हरियाणा में अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद, 35 देसी पिस्टल, देसी 6 पिस्टल, 11 मैगजीन सहित 2 लोग अरेस्ट।

Ajit Sinha

पार्किंग में खड़ी कार में विस्तारा एयरलाइंस कंपनी के मैनेजर का शव मिला, सुसाइड नोट बरामद, आत्महत्या की आशंका

Ajit Sinha
//gleeglis.net/4/2220576
error: Content is protected !!