Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नॉएडा: ऑटो पार्ट्स की फ़ैक्टरी के मालिक आदित्य सोनी हत्या कांड का फरार 25 हज़ार के ईनामी आरोपित गिरफ्तार।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ऑटो पार्ट्स की फ़ैक्टरी के मालिक आदित्य सोनी की हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हज़ार के इनामी बदमाश को कासना थाना पुलिस ने एचडीएफसी बैंक, सिरसा के पास से गिरफ्तार किया है।  आरोपी के पास से मृतक की राडो घड़ी, ढाई हजार रुपया और हत्या में इस्तेमाल की गई एसेंट गाड़ी भी बरामद की है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि ओमीक्रान-1 सेक्टर स्थित गौड़ अतुल्यम सोसाइटी निवासी आदित्य सोनी 5 जुलाई को अपने फैक्ट्री गए थे, उसके बाद वे गायब हो गए थे। मामले में आदित्य की मां नीलू सोनी ने कासना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आदित्य सोनी को आखरी बार उसके तीन साथियो के साथ देखा गया था। पुलिस ने आदित्य सोनी के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी, जिससे पता चला कि दोनों ने अपने एक अन्य साथी सनी के साथ मिलकर पहले आदित्य सोनी को पहले शराब पिलाया, फिर उसका सामान सोने की चेन, सोने का कडा, दो अंगूठी, राडो घडी व 7000 रूपये तथा कंगन व लेडीज चूडियां लूटकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को जमालपुर नहर में फेक दिया था। जिसका शव जनपद मथुरा में नहर में मिला था जिसकी शिनाख्त परिजनों द्वारा की गई  थी। 

एडिशनल डीसीपी ने बताया की पुलिस ने शव को बरामद कर इस मामले में आरोपी देवेश भाटी और पंकज भाटी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और आदित्य की लूटी गई शेवरेले कार, सोने की चेन, अंगूठी, कड़ा बरामद कर लिया था। इस हत्या का तीसरा आरोपी सनी  इस मामले में फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने एक सूचना पर एचडीएफसी बैंक सिरसा के पास से हत्या के मामले में फरार चल रहे हैं सनी को धर दबोचा। पुलिस ने आदित्य सोनी की राडो घड़ी, ढाई हजार रुपए नगद और हत्या में इस्तेमाल की गई एसेंट गाड़ी बरामद कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Related posts

दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने आज एक खूंखार अपराधी को मुठभेड़ के बाद एक हत्या के मामले में अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: 65 लाख रुपये की हेरोइन, चरस सहित चार अरेस्ट

Ajit Sinha

अपने ही अपहरण की योजना बनाकर अपनी ही पत्नी से दो लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले आरोपित पति को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!