Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नव निर्वाचित बीडीसी के पिता की गोली मार हत्या, चचेरी बहन पूजा और उसके भाई अकाश भूमिका संदिग्ध

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा की कोतवाली जेवर के भभोकरा गांव में इस बार पंचायत के चुनाव में बीडीसी के पद पर विजय रहे दीपक के पिता इंदरपाल की गोली मार कर हत्या कर दी गई।  प्रारंभिक जांच पता चला है कि यह हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई। हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, सूचना मिलते ही डीसीपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और पुलिस के लोगो को शांत करने के साथ आरोपियों कि गिरफ्तारी में जुट गई हैं।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये हत्या दीपक की सगी चचेरी बहन पूजा और उसके भाई अकाश भूमिका संदेह के घेरे में है। जो फरार बताए जा रहे है पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
 
जेवर क्षेत्र के भभोकरा गांव में 60 वर्षीय इंद्रपाल सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। शुक्रवार की शाम वह खाना खाकर टहलने गए। टहल कर वापस आए तो अपने पड़ोसी अशोक के घर के बाहर कुर्सी पर बैठ गए। इसी दौरान  बाइक सवार हमलावर आया और इंद्रपाल को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर हमलावर आराम से फरार हो गया। गोली लगने से इंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्या से हड़कंप मच गया और माहौल तनाव पूर्ण हो गया। सूचना मिलते ही डीसीपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने  लोगो को शांत करने के साथ-साथ आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई हैं। डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि दीपक ने इस साल बीडीसी के पद पर विजय रहा था। उसके विरोध में उसकी सगी चचेरी बहन पूजा खड़ी थी जो दूसरे नंबर पर आई थी। इन दोनों पक्षों में पहले आपस में पहले जमीनी विवाद भी था, जो पंचायत के माध्यम से 3 महीना पहले हल किया गया था।  मृतक पक्ष का आरोप है पूजा और उसके भाई आकाश के द्वारा साजिश रच कर इस घटना को अंजाम दिया गया है और इस घटना में आकाश शामिल बताया जा रहा है इस घटना को अंजाम एक व्यक्ति ने दिया है जो बाइक से कहां आया है और अपनी बाइक खड़ी करके इंदरपाल को गोली मार कर चला गया है पुलिस आकाश की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि तफ्तीश के दौरान यह बात पता चली है कि पूजा अपने प्रेमी की हत्या में खुर्जा से जेल जा चुकी है जेल से छूटने के बाद ही यह गांव में आकर रहने लगी और चुनाव लड़ा था 2 दिन पूर्व रुपए यह लोग कहीं चले गए थे जिससे यह शंका पैदा होती है कि इस घटना में इन्हीं लोगों का हाथ है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। हत्या के हर बिंदु को देखकर जांच आगे बढ़ाई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related posts

चंडीगढ़: नीरज बवाना गैंग के तीन सदस्य अवैध हथियारों की खेपों व बुलेट प्रूफ वाहन सहित अरेस्ट।

Ajit Sinha

हॉरर किलिंग,कॉल डिटेल खुला राज, बेटी की हत्या कर शव 80 किमी दूर नहर में बहा दिया, पूरा परिवार अरेस्ट

Ajit Sinha

भारी मात्रा में एमटीपी किट व प्रतिबंधित नशीली गोलियां सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x