Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को 4 सितंबर की हल्ला बोल रैली का दिया न्यौता

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
झज्जर: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज झज्जर जिले और कोसली हलके के कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेकर दिल्ली में आगामी 4 सितंबर को होने वाली कांग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली का न्यौता दिया और हर बार की तरह इस बार भी रिकार्डतोड़ संख्या में दिल्ली पहुंचने का आवाह्न किया। इस दौरान तैयारियों का जायजा लेकर उन्होंने नेताओं व कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटाने के लिए  जिम्मेदारी भी सौंपी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने डॉलर के मुकाबले रुपये के नीचे गिरने का, महंगाई के ऊपर उठने का और बेरोजगारी, अपराध व नशाखोरी बढ़ाने का रिकार्ड बना दिया है। इस दौरान सांसद ने कार्यकर्ताओं को मंत्र देते हुए कहा कि प्रजातंत्र में विपक्ष का काम सरकार को जवाबदेह बनाने का होता है। आज सत्ता में बैठे लोगों ने चुनाव के समय जनता से जो वायदे किये थे उन्हें हम इनको भूलने नहीं देंगे। 

जैसे-जैसे रैली की तिथि नजदीक आ रही है वैसे वैसे सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का जमीनी दौरा और तेज होता जा रहा है। आज झज्जर में सिलानी गेट स्थित श्री कृष्ण यादव धर्मशाला में कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि 4 सितंबर को दिल्ली में आप सभी को अपनी ताकत का अहसास अपनी हाजिरी से कराना है और ऐसी ऐतिहासिक हाजिरी होनी चाहिए कि दिल्ली की सरकार भी हिल जाए और हरियाणा की जनविरोधी भाजपा-जजपा सरकार भी हिल जाए। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता आर्थिक मंदी, खतरनाक रूप ले चुकी बेरोज़गारी, महंगाई, किसानों की ख़स्ता हालत, और सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त हो चुकी है। आर्थिक तंगी, बेरोज़गारी, महंगाई देश को घुन की तरह खा रही है। इन समस्याओं ने विकराल रूप धारण कर लिया है।

बीजेपी सरकार इन विकराल होती समस्याओं से देश के लोगों का ध्यान भटकाने के लिये गैर-जरुरी मुद्दों में उलझा रही है। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि महंगाई से सबसे बड़ी चोट आम गरीब को लग रही है। उसे अपना और परिवार का पेट भरने के लिये कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। ये सरकार केवल खोखले नारे, दिखावटी इवेंट के रास्ते पर चल रही है। जबकि नारों से पेट नहीं भरता, पेट रोटी से भरता है। लेकिन भाजपा सरकार ने आटे पर भी टैक्स लगाकर दो वक्त रोटी को भी महंगा कर दिया है। सबसे ज्यादा महंगाई सरकारी दुकानों से मिलने वाले समानों की हो गयी है। डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस, खाद आदि जो चीज भी सरकारी दुकान से मिलती है वो सबसे ज्यादा महंगी हो गयी है। भाजपा की इन्हीं जनविरोधी नीतियों से आसमान पर पहुंची महंगाई, बेरोज़गारी के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में 4 सितंबर को हल्लाबोल रैली का आयोजन किया है। जिसमें हर बार की तरह इस बार भी भारी संख्या में हरियाणा की उपस्थिति दर्ज करानी है।  इस अवसर पर विधायक डॉ. रघुबीर सिंह कादयान, विधायक गीता भुक्कल, विधायक राजेन्दर जून, विधायक कुलदीप वत्स, राजसिंह जाखड़, राजबीर जाखड़, वीरेंदर दरोगा, सुभाष गुर्जर, नरेश हसनपुर, राजेश जून, रामगोपाल, अमित गुलिया, श्रीओम अहलावत, भूपेंदर प्रधान, चांद पहलवान, जसबीर समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के फ्रंटल संगठनों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

15 दिनों में नुकसान का आकलन कर मुआवजा दे सरकार नहीं तो आंदोलन का सामना करने के लिए रहे तैयार।

Ajit Sinha

अब घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं पुलिस वेरिफिकेशन सर्टिफिकेट,डिजिटल सिग्नेचर हरसमय सेवाओं के साथ एकीकृत

Ajit Sinha

अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को निम्न प्रकार से तत्काल प्रभाव से नियुक्त किया है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shulugoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x