Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ राजनीतिक हरियाणा

भाजपा को किसान विरोधी बताने वाले विधायक जोगीराम सिहाग अब उसी की गोद में जा बैठे – अनूप धानक

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: प्रदेश के पूर्व राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा है कि किसान आंदोलन के दौरान भाजपा को किसान विरोधी बताने वाले बरवाला के विधायक जोगी राम सिहाग अब उसी भाजपा की गोद में जा बैठे हैं। अनूप धानक ने कहा कि विधायक जोगीराम सिहाग ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि भाजपा किसान विरोधी तीन काले कृषि कानून लेकर आई है और प्रदेश सरकार में चेयरमैन बनने से मना कर दिया था। जोगीराम ने कहा था कि वह किसानों के साथ हैं और भाजपा ने किसानों के खिलाफ काले कृषि कानून बनाए हैं। ऐसे में वह चेयरमैन नहीं बनेंगे। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा बनाये गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के बीच जाकर भाजपा को कोसने का काम किया था। 

अनूप धानक ने कहा कि कल तक भाजपा को कोसने वाले जोगीराम सिहाग को अब उसी भाजपा में अच्छाई नजर आने लग गई है और भाजपा की गोदी में जाकर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि क्या अब भाजपा या भाजपा की नीतियां बदल गई है ? जो वह अब भाजपा के गुणगान करने में लग गए हैं। अब उन्हें भाजपा में बुराई की बजाय अच्छाई देखने लग गए हैं। अब उन्हें किसान विरोधी पार्टी भाजपा में किसान हित दिखाई देने लग गए है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता अच्छे से समझ रही है कि विधायक जोगीराम सिहाग राजनीतिक महत्वाकांक्षी बने हुए हैं और अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अब भाजपा का गुणगान करने लग गए हैं। अगर जोगीराम सिहाग खुद को किसान हितैषी मानते हैं और भाजपा को किसान विरोधी बोलते थे तो अब कैसे उसी पार्टी की गोद में बैठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे राजनीतिक स्वार्थी नेताओं की असलियत अब जनता के सामने आ गई है, जो अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए जनता को गुमराह करते हैं। अनूप धानक ने कहा कि वे कल तक भाजपा को किसान विरोधी पार्टी बताते थे और अब उसी के वोट मांग रहे हैं।

Related posts

सेनेटरी व टाइल व्यापारी से गोली चलाते हुए 50 करोड़ रूपए की रंगदारी मांगने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा।

Ajit Sinha

पलवल ब्रेकिंग: पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या करने व उसके पुत्र व पुत्रवधू पर कातिलाना हमला करने के 5000 के इनामी आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

चंडीगढ़: महेंद्रगढ़ से तीन जिला पार्षद, ब्लॉक समिति चेयरमैन सहित कई प्रमुख लोग जेजेपी में शामिल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x