Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने ‘ये गलियां ये चौबारा’ सॉन्ग पर किया धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा अपने नए-नए डांस वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने इवेंट की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं. मदालसा शर्मा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ‘ये गलियां ये चौबारा’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. मिथुन चक्रवर्ती की बहू के इस डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.


मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का यह डांस वीडियो पॉपुलर टीवी शो अनुपमा के सेट का है. अब तक वीडियो को 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती संग शादी रचाई है. मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा इन दिनों पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं. 13 जुलाई से ऑन एयर हुए इस शो में मदालसा के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं.शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था.मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Related posts

जब 50 साल पुराने नेता, जिनको इतने पदों से नवाजा गया, वो ऐसा धोखा दे सकते हैं-पवन खेड़ा, लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha

हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी के हत्या के मुख्य आरोपी कौशल गैंग के सरगना कौशल को दुबई में पकड़ा।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: देश विरोधी ताक़तें देश में नफरत और हिंसा का जहर घोल रही हैं-सोनिया गांधी-सुने इस वीडियो में

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!