Athrav – Online News Portal
Uncategorized

महेंद्रगढ़ : बार एसोसिएशन महेंद्रगढ़ आगमन पर उपायुक्त गरिमा मित्तल का किया गया स्वागत

विनीत पंसारी की रिपोर्ट 
महेन्द्रगढ़:बार एसोसिएशन महेन्द्रगढ़ में मंगलवार को प्रथम आगमन पर नव निर्वाचित जिला उपायुक्त गरिमा मित्तल का बार प्रधान बंसीलाल एडवोकेट एवं वरिष्ठ अधिवक्ताओं द्वारा बुक्का भेंट कर स्वागत किया गया। बार की ओर से तहसीलदार की महेन्द्रगढ़ में स्थाई नियुक्ति करवाने, जुडिशियल कंप्लेक्स से बार रूम तक कारिडोर का निर्माण करवाने तथा उपायुक्त द्वारा नियमित रूप से महेन्द्रगढ़ एसडीएम परिसर में कोर्ट लेने का अनुरोध किया गया। जिनके संदर्भ में उपायुक्त ने कहा कि वे महेन्द्रगढ़ में स्थाई तहसीलदार की नियुक्ति करवाने एवं कोर्ट लेकर पैंडिंग केसों का निपटारा करने का पूरा प्रयास करेंगी। कारिडोर बनवाने की मांग पर बोलते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता धर्मबीर यादव ने बताया कि इसके निर्माण के लिए सांसद धर्मबीर सिंह चौधरी द्वारा 11 लाख रूपये भेजे जा चुके हैं जो कि पीडब्ल्यूडी विभाग को स्थानांतरित भी हो चुके हैं इसलिए इसका निर्माण करवाया जाए। इसके संदर्भ में उपायुक्त गरिमा मित्तल ने कहा कि वे जुडिशियल कंप्लेक्स से बार रूम तक विभाग से जानकारी लेकर जल्द ही कारिडोर बनवाने का भी प्रयास करेंगी।
इस अवसर पर उपायुक्त गरिमा मित्तल ने बार एसोसिएशन को संबोधित करते हुए कहा कि महेन्द्रगढ़ बेहद शांतिप्रिय ईलाका है तथा यहां की कानून एवं शांति व्यवस्था को बनाए रखने में सहयोग देते रहें। उन्होंने कहा कि सभी अधिवक्ता पैंडिंग केसों का निपटारा करवाने में भी सहयोग दें ताकि जरूरतमंदों को त्वरित न्याय मिलने से राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि गरीबों, असहाय लोगों के केसों में आंशिक फीस लेकर उनके मामलों को निपटाने में कोर्ट का सहयोग करें।
इस अवसर पर एसडीएम विक्रम आईएएस, बार प्रधान बंसी लाल, अधिवक्ताओं में धर्मबीर यादव, मदन सिंह शेखावत, पवन सिंह शेखावत, शमशेर सिंह, सुरेश शर्मा, अजनेश यादव, रेखा यादव, सुजाता शेखावत आदि अनेकों अधिवक्तागण हाजिर थे।

Related posts

5 Things Facebook Knows About You

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ :राव जयराम सी.सै.स्कूल में “दीपक बनाओ, दीपक सजाओ” प्रतियोगिता आयोजित की गई

Ajit Sinha

RBI ने नहीं घटाई दरें, सस्ते लोन की उम्मीदों को झटका

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//toathoule.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x