Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

दिव्या पाहुजा हत्याकांड संलिप्त वांछितों के “लुक आउट सर्कुलर” जारी व संदिग्धों व शव की जानकारी देने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: होटल सिटी पॉइंट में गैंगस्टर संदीप व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद, उसकी डेड बॉडी एक हफ्ता बीत जाने के बाद, अब तक बरामद नहीं हुई हैं। ना ही अब तक दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी लेकर भागने वाले पकडे गए हैं, हालांकि गुरुग्राम पुलिस व क्राइम ब्रांच की 6 टीमें तकनीक की मदद से जगह-जगह लगातार छापेमारी किए जा रही हैं,पर पुलिस को सफलता अभी तक नहीं मिली हैं। फरार दोनों आरोपितों के नाम *बलराज सिंह गिल निवासी सेक्टर-5, पंचकूला व रवि बंगा निवासी गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन, हिसार हैं। इन्हें पकड़वाने को गुरुग्राम पुलिस ने 50- 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की हैं, और ये दोनों आरोपित विदेश न भाग सके, इसके लिए गुरुग्राम पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया हैं। आरोपित बलराज गिल व रवि बंगा की तस्वीरें हैं , वांछित हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 3 जनवरी 2024 को थाना सेक्टर-14,में एक सूचना होटल सिटी प्वाइंट नजदीक बस स्टैंड, गुरुग्राम में किसी महिला की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना सेक्टर-14, गुरुग्राम की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची जहां पर ज्ञात हुआ की होटल में दिव्या निवासी बलदेव नगर, गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतका  की बहन की शिकायत पर थाना सेक्टर-14, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया व गुरुग्राम पुलिस द्वारा मुकदमा  में तत्परता से कार्रवाई  करते हुए हत्या करने वाले मुख्य आरोपित अभिजीत सहित हेमराज, ओमप्रकाश व मेघा नामक लड़की को गिरफ्तार किया गया था। उनका कहना है कि पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त मुकदमा  के अनुसंधान के दौरान ज्ञात हुआ कि उपरोक्त मुकदमा  में दिव्या पाहुजा (मृतका) की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने में *बलराज सिंह गिल निवासी सेक्टर-5, पंचकूला व रवि बंगा निवासी गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन, हिसार* भी संलिप्त रहे है।

जिनकी गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच की 6 टीमों द्वारा हर सम्भव प्रयास किए जा रहे है।उनका कहना है कि गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों वांछित आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न टीमें लगाई गई है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों वांछितों के बारे में सूचना देने वाले को हरियाणा पुलिस की तरफ़ से 50-50 हजार रुपयों का इनाम देने की घोषणा की गई है। सूचना देने वाले का नाम व पहचान पूर्णतः गुप्त रखी जाएगी। उपरोक्त दोनों वांछित अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हर प्रयास कर रहे है और ये गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश भी भाग सकते है, इसलिए गुरुग्राम पुलिस दोनों वांछितों के  Look out circular (LOC) खुलवाया गए है ताकि दोनों आरोपित  देश छोड़कर विदेश ना भाग सके। उनका कहना है कि उपरोक्त मुकदमा में मृतका  (दिव्या पाहुजा) का शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया है, इसलिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा मृतका  के शव के बारे में सूचना देने वाले को भी 50 हजार रुपयों का इनाम देने की घोषणा की है।
 उपरोक्त बारे सूचना गुरुग्राम पुलिस के निम्नलिखित नंबरों पर दी जा सकती है:-
1. 9999981812 – ACP Crime Gurugram , Haryana.
2. 9205892118 SHO Police Station Sector 14 Gurugram, Haryana.
3. ⁠9205892124 Crime Branch Sector 17 Gurugram, Haryana

Related posts

चंडीगढ़:18,000 रुपये की रिश्वत लेते वीएलडीए गिरफ्तार, पशु लोन पास कराने के लिए मांगे थे पैसे

Ajit Sinha

मालिक का सवा तीन लाख रुपया लेकर फरार हुए नौकर को पुलिस किया धर दबोचा।

Ajit Sinha

पलवल में जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, मीरपुर में छिपकर पहुंचे जमाती के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज: डीसी नरेश   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeewhaih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x