Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

बीती रात बावरिया गैंग का सदस्य व 50 का ईनामी बदमाश रामू मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, फरीदाबाद का रहने वाला हैं।

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और नौझील पुलिस की बीती रात बावरिया गैंग के एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के वांछित अभियुक्त रामू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जिस बदमाश की गिरफ्तारी की है वह खतरनाक बावरिया गैंग का सदस्य है. ये वही गैंग है जो मथुरा क्षेत्र में ऐक्सल फेंककर, हाइवे पर गाड़ियों के टायर पंक्चर कर सवारियों को उतारकर उनसे लूटपाट करता है. पुलिस को इनकी पहले से इस गैंग के बदमाशों की तलाश है क्योंकि इनके नाम कई केस दर्ज है. सवारियों को लूटने की कई वारदात सामने आ चुकी है. यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और नौझील थाने की पुलिस ने इस अभियुक्त को नोएडा से गिरफ्तार किया है. इसका नाम रामू है जो बल्लभगढ़, फरीदाबाद का निवासी है. इस पर 50 हजार रुपये का इनाम था. रामू बावरिया गैंग का सदस्य है. राम और उसके गैंग ने उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पेरीफेरल और केएमपी रोड पर कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

रामू मथुरा, अलीगढ़ और पलवल में आधा दर्जन मुकदमों में वांछित चल रहा था. उस पर लूटपाट के कई केस दर्ज हैं. बावरिया गैंग से जुड़ा रामू पहले भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. इससे पहले बावरिया गैंग से ही जुड़े बबलू की एएसटीफ टीम से अलीगढ़ में मुठभेड़ हुई थी जिसमें वह घायल हुआ था. बाद में उपचार के दौरान बबलू की मृत्यु हो गई थी.

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने आज तुरंत प्रभाव से 7 सब इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किए हैं- लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

लखनऊः मां-बेटी ने मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर किया आत्म दाह, दो नेताओं को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

20 लोगों से अब तक 20 लाख रूपए की ठगी करने वाले तीन ठगों को दिल्ली के पीएस बवाना पुलिस ने अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!