Athrav – Online News Portal
हरियाणा

हाईटेक सदस्यता अभियान के जरिए जेजेपी बनाएगी लाखों नए सदस्य: निशान सिंह 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: पार्टी संगठन को और मजबूत करने के लिए 20 दिसम्बर से 20 जनवरी  तक जननायक जनता पार्टी का प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान शुरू होने जा रहा है। इस हाईटेक सदस्यता अभियान के जरिए जेजेपी लाखों नए सदस्य बनाएगी। सदस्यता अभियान को लेकर वीरवार को गुरुग्राम में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला, सदस्यता अभियान की मॉनिटरिंग कमेटी व अन्य पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सभी 22 जिलों के जिला प्रधानों के साथ बैठक की जिसमें सभी जिला प्रधानों को सदस्यता अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जेजेपी के साथ जोड़ने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

इस बैठक में जेजेपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. के.सी बांगड़, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, विधायक देवेंद्र बबली, पूर्व विधायक रमेश खटक, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, राष्ट्रीय सचिव उमेद कश्यप, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, युवा प्रभारी सुमित राणा, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, प्रवक्ता दलबीर धनखड़ समेत सभी ग्रामीण व शहरी जिला अध्यक्ष मौजूद रहे।बैठक के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि जन-जन को जेजेपी के साथ जोड़कर आगे बढ़ने के लिए पार्टी प्रदेश स्तरीय हाइटेक सदस्यता अभियान चलाने जा रही है जो कि कल यानि 20 दिसम्बर से 20 जनवरी तक चलेगा। इस अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा नए साथियों को जेजेपी के साथ जोड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि कोई भी साथी जननायक जनता पार्टी से जुड़ने के लिए पार्टी कार्यालय में सदस्यता फार्म भरकर जेजेपी की सदस्या ग्रहण कर सकते है। वहीं पार्टी ने विशेष मोबाइल फोन नंबर- 9999704977 भी जारी किया है जिस पर मिस्ड कॉल या वाट्सएप मैसेज भेजकर कोई भी पार्टी से जुड़ सकता है।



इनके अलावा जेजेपी का सदस्य बनने के लिएwww.jannayakjantaparty.com वेबसाइट पर साइन अप कर सकते है।वहीं जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को इस प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर से 20 जनवरी तक चलने वाले पार्टी के सदस्यता अभियान में हर साथी का खुले दिल से स्वागत है जो जेजेपी से जुड़ना चाहता है।9 दिसम्बर को सिरसा में जेजेपी के प्रथम स्थापना दिवस पर आयोजित राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए  20 दिसंबर से एक माह तक सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया था। इसके लिए जेजेपी के संगठन सचिव राजेंद्र लितानी के नेतृत्व में एक मॉनिटरिंग कमेटी का ऐलान किया था जिसमें विधायक देवेंद्र बबली, पूर्व विधायक रमेश खटक, राष्ट्रीय सचिव उमेद कश्यप, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, युवा प्रभारी सुमित राणा और युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान शामिल है जो कि इस पूरे सदस्यता अभियान को मॉनिटर करके सफल बनाएंगे।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: शहरी क्षेत्र में छोटे व्यापारियों को रियायती दर पर मिलेंगे बूथ – मनोहर लाल

Ajit Sinha

पेयजल आपूर्ति योजना की परियोजना हेतु 157 करोड़ रुपये का ऋण स्वीकृत किया

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने आज 22300 नशीली प्रतिबंधित गोलियां की जब्त

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!