Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग महिला कोच के साथ अभद्र व्यवहार, लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल के शहर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग महिला कोच के साथ अभद्र व्यवहार, लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित को सीआईए की टीम ने घटना के कुछ मिनटों के बाद ही अरेस्ट कर लिया।  पुलिस ने आरोपित को 1 दिन की पुलिस रिमांड अवधि उपरांत अदालत में पेश किया जहां  से उसे जेल भेज दिया हैं। 

पलवल सीआईए इंचार्ज विश्व गौरव ने बताया कि हुडा सेक्टर-2 निवासी बॉक्सिंग महिला कोच ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बाबा फार्म हाउस के पास उसकी देवा बॉक्सिंग क्लब है। जिसकी पीड़िता संचालित है और क्लब में लगभग 100 बच्चे बॉक्सिंग की तैयारी करने के लिए आते है। दस नवम्बर की रात सवा आठ बजे पीड़िता अपनी चचेरी बहन के साथ कार में सवार होकर घर की तरफ आ रही थी। हरी कृष्णा ढ़ाबे के समीप पहुंची तो सामने से एक होंडा सिटी कार आकर रुकी जिसमें दो युवक सवार थे। दोनों युवक पीड़िता की तरफ अश्लील इशारे करने लगे। पीड़िता ने दोनों युवकों को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और कार से उतरकर आए और जबरन कार की खिडक़ी को खोलने लगे। पीडि़ता ने अपनी कार की खिड़कियों को अंदर से लॉक किया हुआ था। जब खिडक़ी नहीं खुली तो एक युवक ने बीयर की बोतल से कार के सामने वाले शीशे पर हमला कर दिया। दूसरे युवक ने ईंट से हमला कर ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ दिया। दोनों युवकों ने पीड़िता के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की और गले से सोने की चेन को लूट लिया। इसी दौरान वहां पर एक तीसरा युवक और आ गया जिसने उन दोनों युवकों का साथ दिया और कहा कि मेरा नाम पंकज ठाकुर है। यदि किसी प्रकार की कोई कार्रवाई की जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पूरी मुस्तैदी से आरोपियों की तलाश में जुट गए इस दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक आरोपी थाना क्षेत्र में मौजूद है जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। ये सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर पहुँच गई  और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम पंकज ठाकुर निवासी पलवल बताया। आरोपी को पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जिसे आज शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बाकी दो आरोपी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं।

Related posts

फरीदाबाद: ससुरालियों के खिलाफ धरने पर बैठी विवाहित महिला, पुलिस जांच में जुटी ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस की मिलीभगत से बदमाशों के होसलें बुंलद हैं, पुलिस गुनहगारों को खुला छोड़ देती हैं, पीड़ितों को धोखे से बुलाकर पुलिस गिरफ्तार कर लेती हैं ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नए साल के जश्न, मस्ती की आड़ में जो लोग सड़कों पर हुड़दंग मचाएगा, सीधे हवालात में जाएगा- डा. अर्पित जैन    

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glouzokrache.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x