Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद प्रशासन द्वारा सुबह के कोरोना बुलेटिन में कोरोना संक्रिमत के एक नए मरीज के साथ कुल मरीजों की संख्या 95 हो गई हैं,

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद, जिला प्रशासन द्वारा आज सुबह जारी किए गए कोरोना बुलेटिन में एक नए मरीज के साथ कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 95 हो गई हैं और एक शख्स की मौत  होने के बाद मरने वाले की संख्या अब बढ़ कर तीन हो गई हैं। इस कोरोना महामारी पर जिला प्रशासन को आमजनों के सहयोग से ब्रेक लगाना बहुत जरुरी हैं। क्यूंकि इस वक़्त देश -दुनिया और फरीदाबाद  के लोग कोरोना के कहर के चपेट में हैं। जरुरत हैं आमजनों को इस खतरनाक महामारी से बचने की हैं। 
उप सिविल सर्जन एवं जिला नोडल अधिकारी-कोरोना डा. रामभगत ने बताया कि जिला में अब तक 6086 यात्रियों को सर्विलांस पर लिया जा चुका है, जिनमें से 1518 लोगों का निगरानी में रखने का 28 दिन का पीरियड पूरा हो चुका है। शेष 4566 लोग अंडर सर्विलांस हैं। कुल सर्विलांस में रखे गए लोगों में से 5991 होम आइसोलेशन पर हैं। अब तक 5357 लोगों के सैंपल लैब में भेजे गए थे, जिनमें से 4723 की नेगेटिव रिपोर्ट मिली है तथा 513 की रिपोर्ट आनी शेष है। अब तक 95 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 35 लोगों को अस्पताल में दाखिल किया गया है तथा ठीक होने के बाद 55 को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। दो पॉजिटिव मरीजों को घर पर आइसोलेटेड किया गया है। अब तक तीन मरीजो की मौत भी हो चुकी है।

Related posts

फ़रीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी ने आज ज़िला कार्यालय पर बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किया।

Ajit Sinha

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना ने तोड़ा अब तक का रेकॉर्ड, सक्रिय कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा दस हजार के पार

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: डीसी विक्रम ने किया तहसील और अनाज मंडी का औचक निरीक्षण

Ajit Sinha
//ourdemtalso.net/4/2220576
error: Content is protected !!