Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर रुकेगा और विकास की धारा बहेगी- अमित शाह

नई दिल्ली / अजीत सिन्हा 
केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज गुरुवार को पश्चिम बंगाल के ठाकुर नगर में आयोजित एक विशाल जन-सभा को संबोधित किया और पश्चिम बंगाल की जनता से राज्य की अत्याचारी व भ्रष्टाचारी ममता सरकार को जड़ से उखाड़ कर विकास के प्रति समर्पित भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आह्वान किया। इससे पहले आज उन्होंने कूच बिहार से भाजपा के राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ किया। उन्होंने आज कूच बिहार में श्री मदन मोहन मंदिर और ठाकुरनगर में श्री श्री हरिचंद ठाकुर मंदिर में पूजा-अर्चना की और पश्चिम बंगाल की सुख, शांति और समृद्धि की कामना की। वे आज कोलकाता में सोशल मीडिया वालंटियर्स मीट को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, सांसद शांतनु ठाकुर, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, राज्य सभा सांसद स्वपन दास गुप्त, पार्टी के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी,ज्योतिर्मय महतो,सुनील मंडल सहित भारी संख्या में मतुआ समाज के लोग उपस्थित थे।

शाह ने कहा कि कुछ विशेष परिस्थितियों के कारण मेरा ठाकुरनगर का पिछला दौरा रद्द हो गया तो ममता दीदी बड़ी खुश हो गई कि चलो अच्छा हुआ। ममता दीदी, खुश होने की जरूरत नहीं है। पश्चिम बंगाल में चुनाव संपन्न होने तक मैं बार-बार और तब-तक ठाकुरबारी आउंगा जब तक आप चुनाव हार नहीं जातीं। आज से तो मेरे कार्यक्रम शुरू हो रहें हैं ममता दीदी। मैंने वादा किया था कि मैं ठाकुरनगर आकर नागरिकता संशोधन कानून पर तृणमूल कांग्रेस, कम्युनिस्ट और कांग्रेस पार्टी के दुष्प्रचार का डंके की चोट पर जवाब दूंगा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि मतुआ समाज की माताओं-बहनों के जोश से यह स्पष्ट है कि पश्चिम बंगाल में अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। आज मैं हरिचंद ठाकुर, गुरुचंद ठाकुर, प्रथम रंजन ठाकुर और बड़ों मां की पावन भूमि को नमन करने आया हूं।

उन्होंने कहा कि बड़ो माँ ने दलित, शोषित और वंचित समाज को समानता, शिक्षा और समृद्धि के रास्ते पर ले जाने के लिए सफलतापूर्वक आंदोलन चलाया। आज मैं इन महान पुण्यात्माओं को नमन करता हूँ कि उन्हीं के कारण आज शरणार्थी के रूप में भारत आया समाज सम्मान के साथ अपना स्थान बना रहा है। यही वह भूमि है जहां बिभुतिभूषण बंदोपाध्याय जी ने पाथेर पंचाली की रचना की थी। यहाँ हरिचंद ठाकुर का मंदिर है। हम 31 जनवरी 1979 को भूल नहीं सकते जब कम्युनिस्ट सरकार में मारीचझापी हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। ममता दीदी तो हिंसा का वह दौर रोक नहीं पाई लेकिन मैं आप सबको आश्वस्त करने आया हूँ कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर रुकेगा और विकास की धारा बहेगी।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी ने “खेती का ख़ून” के नाम से एक बुक लेट जारी किया हैं और क्या कहा सुनिए इस वीडियो में  

Ajit Sinha

नई दिल्ली :सिख समुदाय के लोगों ने जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन का पूरा नाम गुरु तेग बहादुर लिखने की मुहीम तेज,1200 सिखों ने सिग्नेचर किए।

Ajit Sinha

एक ऑटो चालक चोरी, छीना झपटी व लुटे गए 123 मोबाइल फोनों के साथ गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//oupusoma.net/4/2220576
error: Content is protected !!