Athrav – Online News Portal
हरियाणा

पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नई दिल्ली आवास पर प्रदेश के कोने कोने से आए उनके समर्थकों ने उनका जन्म दिन धूमधाम से मनाया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: आज नई दिल्ली स्थित हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर उनके समर्थकों ने उनका जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। कोई गुलदस्ता लेकर पहुंचा, कोई दूसरे गिफ्ट, ज्यादातर पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा के  कोने कोने से केक लेकर पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचने से पहले अपने अपने पिता व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अपनी माता श्रीमती आशा हुड्डा के पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त किया। बाद में दीपेंद्र सिंह हुड्डा कार्यकर्ताओं से जन्म दिन की शुभकामनाएं और बधाई स्वीकार करते हुए सोहना गुड़गांव से पहुंचे कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे।

जहां पार्टी के युवा नेता जितेंद्र कुमार भारद्वाज के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता विशेष रूप से गाय के दूध से बने और वृंदावन मथुरा से भगवान श्री कृष्ण के प्रसिद्ध मंदिर द्वारकाधीश से मंदिर में चढ़ाए गए प्रसाद के रूप में केक को लेकर पहुंचे हुए थे यह गाय के दूध से बना केक का वजन दीपेंद्र हुड्डा के वजन के बराबर,  इस केक को  भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने काट कर जन्मदिन मनाया।  इस अवसर पर श्रीमती आशा हुड्डा विधायक राव दान सिंह और प्रदेशभर से आए कार्यकर्ता विधायक और अन्य नेता भी मौजूद थे।  इस अवसर पर दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके प्यार और आशीर्वाद से ही राजनीति में आगे बढ़े खासतौर पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें लोकसभा में भेजने  का काम किया तथा हरियाणा की जनमानस ने उन्हें जो प्यार दिया है उससे उन्हें परदेस की समस्याओं और उनके समाधान का रास्ता मिला है इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि हरियाणा के कोने-कोने से आए कार्यकर्ताओं की भी आभारी हैं उनके प्यार और समर्थन से ही आज उन्हें हरियाणा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है,  कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए यह समय काम करने और सतर्क रहने का पार्टी के नीतियों को लागू करने का है।



विपक्ष द्सत्ता की मदहोश और भारी समर्थन के दुरुपयोग के कारण ऐसी नीतियां लागू करने का मौका मिला है जो न  तो समाज के हित में है और ना ही देश के। लेकिन नीतियों से सत्ता समर्थक कुछ लोगों को लाभ हो सकता है कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों के बीच लोगों से मिल रही है उन्हें पूरा समर्थन दे रही है इस कारण से कांग्रेस का ग्राफ बढ़ रहा है और हरियाणा में कांग्रेस को जनता ने पुणे सेवा का मौका देने के लिए विपक्ष का पूरा दर्जा दिया है उन्हें इन भारी सर्दी और ऐसी वक्त में जन्मदिन की बधाई देने आए लोगों को सावधान किया कि वे देश तोड़ने वाली ताकतों और भाईचारा बिगाड़ने वाले तत्वों से सावधान इस अवसर पर जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने भी दीपेंद्र हुड्डा को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि  हरियाणा के युवा कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत राजनीति में सादगी और कुशल व्यवहार का कोई नेता दीपेंद्र हुड्डा के मुकाबले नहीं दीपेंद्र हुड्डा इतने बड़े राजनीतिक खानदान के सदस्य होते हुए भी एकदम सादगी से भरे तथा कभी भी ऐसी बात नहीं कहते जो जनता को पसंद नहीं जनता की बात करते हैं उनकी समस्याओं को समझकर उनका समाधान भी निकाल दे। इस अवसर पर विभिन्न नेता भी मौजूद थे

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने 42 खिलाड़ियों को 25.80 करोड़ रूपये के इनाम से नवाजा, सम्मानित

Ajit Sinha

हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने सब इंस्पेक्टर रजनीकांत को 20000 रूपए रिश्वत मांगने के मामले में अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

अंध विश्वास में हैवान होकर तांत्रिक विद्या में निपुण होने के लिए मानव बलि के नाम पर बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या- अरेस्ट।

Ajit Sinha
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!