Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

हरियाणा पुलिस ने एटीएम उखाड़ कर ले जाने वाले पांच शख्स को किया गिरफ्तार, 6 लाख 77 हजार रूपए बरामद।    

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने अंबाला जिले के साहा शहर में 21- 22 फरवरी की रात को हुई एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी लुटेरों ने पूरी एटीएम मशीन उखाड़ ली और एक वाहन में साथ ले गए। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में गहन छानबीन के बाद पुलिस ने कुरुक्षेत्र के सनी खुराना, जींद के बिट्टू पांचाल, कुरुक्षेत्र के हिमांशु, कुरुक्षेत्र के रमन ठाकुर और कुरुक्षेत्र के अमन कथूरिया को गिरफ्तार किया हैं। 

पुलिस ने उनके कब्जे से 6 लाख 77 हजार रुपये की कुल चोरी की गई राशि  भी बरामद की है। साहा पुलिस स्टेशन में 22 फरवरी को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराध जांच एजेंसी की टीम को जांच की जिम्मेवारी सौंपी। गहन जांच के बाद सीआईए की टीम ने इस सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 6 लाख 77 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं।



बैंक मैनेजर के मुताबिक एटीएम में 19 लाख 40 हजार रुपए की राशि थी। एटीएम मशीन,अपराध में प्रयुक्त वाहन और चोरी हुई अन्य राशि को बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। आगे की जांच जारी है।

Related posts

हरियाणा में एनआईए के 25 लक्षित स्थानों और एसटीएफ के 52 लक्षित स्थानों सहित कुल 77 ठिकानों पर छापेमारी की गई।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: नंगला एन्क्लेव में नए साल 2022 की रात लूट के दौरान दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था- अरेस्ट

Ajit Sinha

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली पुलिस और पीएम मोदी पर जम कर बरसी -लाइव वीडियो सुने। 

Ajit Sinha
//cufultahaur.com/4/2220576
error: Content is protected !!