Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा: 10 वर्षों से फरार सजायाफता 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश मध्यप्रदेश से गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने वर्ष 2007 में हत्या के एक मुकदमें में जिला कारागार भौंडसी (गुरुग्राम) में उम्र कैद की सजा में बंद तथा वर्ष 2010 में आपातकालीन पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद वापिस जेल ना जाने के कारण भगोङा घोषित हुए  50,000 रुपये के ईनामी बदमाश को मध्यप्रदेश से काबू करने में सफलता हासिल की है।
                   
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पकडे गए अपराधी की पहचान जान मौहम्मद उर्फ जानू निवासी जैताका जिला नूंह के रुप में हुई है। 10 वर्ष पहले पैरोल पर आने के बाद से फरार बदमाश अलादा खेङी, जिला सिहोर (मध्य प्रदेश) में अपना नाम पता बदलकर रह रहा था। यह बदमाश पुलिस का करीब 10 वर्ष से उद्घोषित अपराधी था तथा इसकी गिरफ्तारी के लिए  पुलिस को काफी समय से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस महा निदेशक, हरियाणा से 50,000 रुपये ईनाम घोषित किया था। उपरोक्त के खिलाफ संबधित धाराओं के अंतर्गत थाना नगीना जिला नूहं में मुकदमा दर्ज कराकर नियमानुसार उपरोक्त बदमाश को मुकदमा में गिरफ्तार किया गया तथा मुकदमा के संबध में गहनता से पुछताछ की गई ।  
प्राथमिक पुछताछ में बदमाश के खिलाफ पुलिस थाना नगीना जिला नूंह में दो अन्य मामले भी दर्ज पाए गए । आरोपी को अदालत द्वारा उद्धघोषित अपराधी भी घोषित किया गया था। काबू किए गए  बदमाश को नियमानुसार अदालत में पेश किया गया तथा आरोपी से गहनता से पुछताछ जारी है।  

Related posts

गुरूग्राम में आयोजित हैकाथॉन में साइबर सुरक्षा के संदेश के साथ ‘साइबर ताउ‘ पहुंचा विद्यार्थियों के बीच

Ajit Sinha

दो कुख्यात अपराधी साहिल अरोड़ा उर्फ़ पंकज अरोड़ा और प्रिंस उर्फ़ सोनू बर्फी पकड़ा गया।

Ajit Sinha

ब्रेजा कार चोरी कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस टीम के साथ मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, एक गिरफ्तार

Ajit Sinha
//mirsuwoaw.com/4/2220576
error: Content is protected !!