Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

हांसी/चंडीगढ़:सभी विरोधी पार्टियों को सपने में भी चप्पल नजर आती है.चप्पे-चप्पे पर केवल ‘चप्पल’ की चर्चा,सांसद दुष्यंत चौटाला।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

हांसी/चंडीगढ़;जब से जननायक जनता पार्टी को चुनाव आयोग से चप्पल का चुनाव निशान मिला है, तब से सभी विरोधी पार्टियों को सपने में भी चप्पल नजर आती है और जब वे सोकर सुबह उठते है तो सबसे पहले चप्पल ही नजर आती है। जजपा के वरिष्ठ नेता और हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को हांसी विधानसभा क्षेत्र के  गांवों का दौरा करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के चप्पे-चप्पे पर चप्पल के चर्चे है। सोशल मीडिया पर भी चप्पल का चुनाव निशान छाया हुआ है। जननायक जनता पार्टी का कार्यकर्ता चप्पल को चौधरी देवी लाल के खड़ाऊ के प्रतीक के तौर पर मान रहा है। चप्पल हर घर में ,हर अमीर व गरीब के लिये सबसे ज्यादा जरूरत की चीज है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस में सिरफुटौव्वल की स्थिति है, एक बस में बैठकर एकता दिखाने का प्रयास तो कर रहे है, परन्तु इस तरह की एकता तो जींद के उपचुनाव में भी एक गाड़ी में बैठकर दर्शाने का प्रयास किया था परन्तु जींद की जागरूक जनता ने कांग्रेस को उसकी असलियत से रूबरू करवा दिया। विधानसभा में कमजोर जनप्रतिनिधि होने के चलते हांसी के मुद्दे विधानसभा में नहीं उठ पाए क्योंकि यंहा के विधायक तो विधानसभा में जाने से  भी परहेज करती है। ऐसे लोगो से इस बार सावधान रहें।सांसद चौटाला ने भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसान व युवा सहित प्रत्येक वर्ग की विरोधी है, ये लोग बात तो सबका साथ सबका विकास की करते है परन्तु सत्ता आने के बाद भाजपा ने केवल अपना खुद का विकास किया है।

उन्होंने भाजपा से सवाल करते हुए पूछा कि स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू करने, सालाना दो लाख रोजगार देने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, पंजाब के समान वेतनमान देने की बात करने वाले आज चुप क्यों है . उन्होंने स्थानीय लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव सिर पर है और भाजपा के लोग फिर से आएंगे तो उनसे ये सवाल जरूर पूछना कि अच्छे दिनों का क्या रहा। प्रदेश की जनता तो आज भी बेहाल है, किसान, कर्मचारी, युवा बेरोजगार, आंगनवाड़ी वर्कर सहित हर वर्ग आंदोलनरत है, परन्तु भाजपा सरकार इनकी फरियाद सुनने की बजाए दमनकारी नीति अपना कर इन पर लाठी चार्ज करवाती है। चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में केवल जजपा ही एकमात्र विकल्प है जो जननायक चौधरी देवीलाल के सपनो का हरियाणा बनाने में सक्षम है। सांसद दुष्यंत चौटाला ने हल्के के गांव सोरखी, बांडा हेड़ी, भाटोल, भाटोल रांगडान, जीतपुरा, मेहन्दा गढ़ी, अनीपुरा, रामपुरा, ढाणा खुर्द,ढाणा कलां के साथ साथ हांसी शहर में उमरा गेट में स्थानीय लोगो से रूबरू हुए । इस दौरान सोरखी गांव में वेदपाल व जगदीश पण्डित ने अपने दर्जनों  साथियों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

Related posts

हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 673 किलो गांजा पत्ती सहित दो नशा तस्कर अरेस्ट

Ajit Sinha

कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक ललित नागर ने कहा, कांग्रेस के बंद मुठ्ठी में दम हैं, मामा -भांजे हो जाओ सावधान।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: गांव-गांव वीरभूमि अगणित शौर्यगाथा: ओम प्रकाश धनखड़

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x