Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

गुरुग्राम: हथियार के बल मंदिर में लूट की वारदात को अंजाम देने के तीन आरोपितों को पुलिस ने किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: मंदिर में घुसकर हथियार के बल पर लूट करने की वारदात को अंजाम देने वाले 3 शातिर आरोपितों को अपराध शाखा, फरुखनगर ने गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम शेर सिंह, निवासी वार्ड नंबर-8, चांद नगर की ढाणी रोड, थाना फरुखनगर , जिला गुरुग्राम , हिम्मत सिंह,निवासी गांव गुरावड़ा,थाना जाटूसाना,जिला रेवाड़ी,मुकेश कुमार,निवासी वार्ड नंबर-3 बावड़ी मोहल्ला,पटौदी,गुरुग्राम हैं। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बीते 30 अगस्त 2020 की रात्रि को थाना फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना मिली कि गांव हरि नगर डूमा शिव मन्दिर में लूटपाट-छीना-झपटी की वारदात किए जाने के संबंध में प्राप्त हुई। इस सूचना पर थाना फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटना स्थल पर पहुँच गई। जहां पर मन्दिर में मुरारी लाल महा राज अपने सेवक नरेन्द्र के साथ हाजिर मिले। जिसने वारदात के बारे में पूछा तो मुरारी लाल महाराज ने बताया कि वह अभी होश हवास में नहीं है। कुछ समय बाद मुरारीदास महाराज शिव मन्दिर हरिनगर डूमा ने लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह रात्रि  के समय मन्दिर पर अपने कमरे में सोया हुआ था।  इसकी पत्नी भी आई हुई थी।  साईड वाले हाल में गोरव , राकेश जो हरिनगर डूमा के रहने वाले है। नरेन्द्र निवासी हेलीमण्डी जो इसका सेवक है तीनों सोए  हुए थे समय करीब 1.15 AM पर रात तीन नौजवान  लडके अचानक मन्दिर में आ गए।  तीनों ने मुंह ढका हुआ था। इनमें से दो लडके इसके कमरे में आ गए।  जिनमें से एक के हाथ मे कुछ हथियार नूमा था जिसने आते ही इसे मारा और कहा कि बोलना मत वरना गोली मार देगा दूसरे लड़के के हाथ में डण्डा था। दोनों ने इसके 2 मोबाईल फोन, मन्दिर के रखे 28000 रूपये व  इसकी कार जैन इस्टीलो रंग सिलवर की चाबी।

इससे छीन ली व  इसकी पत्नी के कानों के कुण्डल तथा उसका छोटा मोबाइल फोन इसकी पत्नी से छीन लिए. तीसरा लडका बहार डण्डा लिए खडा था। वो तीनों इनसे यह सामान लेकर साईड के बरामदे में चले गए जिन्होंने गोरव, राकेश व नरेन्द्र को डरा धमकाकर उनसे उनके मोबाईल फोन छीन लिए तथा गोरव से उसकी मोटरसाइकिल की चाबी भी ले ली।  तीनों इसकी कार तथा गौरव की मोटरसाईकिल जो मन्दिर प्रगाण में खडी थी लेकर भाग गए।
प्रवक्ता का कहना हैं कि इस शिकायत पर थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में उचित कानून की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज  किया गया। इस मुकदमे  में अपराध शाखा, फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए  गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से उक्त मुकदमे  की वारदात को अन्जाम देने वाले तीनों आरोपितों  को आज  को भवाड़ी मोहल्ला पटौदी, गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम शेरसिंह, निवासी वार्ड नंबर-8, चांद नगर की ढाणी रोड़, थाना फरुखनगर, जिला गुरुग्राम, हिम्मत सिंह निवासी गांव गुरावड़ा, थाना जाटूसाना, जिला रेवाड़ी, मुकेश कुमार, निवासी वार्ड नंबर-3 बावड़ी मोहल्ला, पटौदी, थाना पटौदी, गुरुग्राम।
▪️

Related posts

फरीदाबाद: एक्साइज डिपार्टमेंट के साथ मिलकर फरीदाबाद पुलिस कसेगी अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा, तैयार की गई रणनीति

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की मदद से असम पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा आइजीआइ एयरपोर्ट से किया अरेस्ट,मिला जमानत।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने शानदार मुस्कान के साथ दी डीसीपी मुख्यालय नितीश अग्रवाल को विदाई।

Ajit Sinha
//rausauboocad.net/4/2220576
error: Content is protected !!