Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य हरियाणा

सरकारी डॉक्टरों की हड़ताल नाजायज, स्पेशलिस्ट कैडर अलग होने की मांग को स्वीकृति मिल चुकी है -अनिल विज


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनिल विज ने प्रदेश में सरकारी डॉक्टरों की हड़ताल पर कहा कि ‘‘यह हड़ताल नाजायज है और डॉक्टरों की मुख्य मांग कि स्पेशलिस्ट कैडर अलग होना चाहिए, उसकी स्वीकृत मिल चुकी है तथा डाक्टरों को यह बता भी दिया गया है। शेष मसलों पर मिल बैठकर विचार किया जा सकता है, मगर हड़ताल नाजायज है’। उन्होंने कहा कि ‘‘डाक्टर काफी समझदार शख्सियत होती है और हरियाणा में ज्यादातर डाक्टर काम कर रहे हैं। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनिल विज बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कोरोना के बढ़ते मामलों पर कहा कि ‘‘हरियाणा में हमारी तैयारी पूरी है। हमने मॉकड्रिल कर ली है, ऑक्सीजन प्लांट व अन्य व्यवस्थाएं हमारी दुरुस्त हैं। 
    
पहलवान विनेश फोगाट द्वारा अर्जुन पुरस्कार वापस लौटाने के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि लौटना या लौटाना के खेल को अब बंद कर देना चाहिए। यह ईनाम भारत का सम्मान है जोकि अंतरराष्ट्रीय संस्था द्वारा दिया गया है और यह इन्हें वापस करने की बात सोचनी भी नहीं चाहिए तथा खेलना बंद करने के बारे में सोचना नहीं चाहिए। गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी (राहुल गांधी) उम्र यात्रा करने की ही है, न तो उनकी पहली यात्रा से कोई पत्ता हिला और न ही इस यात्रा से कुछ निकलना है।  गृह मंत्री अनिल विज ने फारूख अब्दुल्ला के पाकिस्तान से बात करने के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि फारूख अब्दुला एंड कंपनी उकसाने वाले बयान देकर खबरों में बने रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमने अनुछेद 370 खत्म किया।

Related posts

हरियाणा के पॉलिटेक्निक संस्थानों में अब जापानी भाषा को भी सिखाया जाएगा,  एक समझौता जापान फाऊडेंशन के साथ किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एनआईटी डीसीपी निकिता गहलौत से यूआईसी व ग्रीन फील्ड कॉलोनी के निवासियों ने मुलाकात की, बढ़ते अपराधों को ख़त्म करेंगें।

Ajit Sinha

ओएलएक्स साइट पर फर्जी रजिस्टर्ड कंपनी बनाकर लोगों को ठगने वाले 3 ठगों को क्राइम ब्रांच, सेक्टर-30 ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x