Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी अरेस्ट दो लड़कियों का किया रेस्क्यू

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा : नोएडा में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश कर एक आरोपी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने गिरफ्तार किया है, गिरफ्त में आए आरोपी का एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो युवतियों को भी छुड़ाया है। आरोपी ग्राहकों को ऑन डिमांड युवतियां मुहैया कराता था. जहां भी ग्राहक युवतियों को बुलाता था, वहां पर युवती को छोड़ने जाता था.पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल फोन और और कैश बरामद किया है। 

पुलिस कि गिरफ्त में खडे पश्चिमी दिल्ली निवासी शरद कपूर को ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से सेक्टर-35 के एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने के आरोप  में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट गिरफ्तार किया है। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मुखबिर से इनपुट मिला था कि सेक्टर-35 स्थित राहुल गेस्ट हाउस में ऑनलाइन साइट सहित इंटरनेट मीडिया के अन्य प्लेटफार्म की सहायता से देह व्यापार कराया जा रहा है। इसके बाद एसीपी रजनीश वर्मा की अगुवाई ने एएचटीयू टीम ने संबंधित गेस्ट हाउस में छापेमारी की और गिरोह के संचालक शरद को दबोच लिया। शरद का साथी देवराज इस दौरान फरार हो गया।

मौके से मिली दो युवतियों को टीम ने संरक्षण में ले लिया। जिस पर दबाव बनाकर आरोपी द्वारा अनैतिक कार्य करवाया जाता था। एडीसीपी नोएडा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी  ने बताया कि हम लोग गूगल साईट् व व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से प्राप्त नंबरों के आधार लोगों से संपर्क करते हैं। वाट्सएप पर ही युवतियों के फोटो संबंधित लोगों को भेजे जाते हैं। फिर सारी बात होने पर आरोपित अपनी युवती को संबंधित व्यक्ति के घर या होटल के कमरों तक पहुंचाते हैं। डील होने पर आरोपी  ने बताया कि वह किसी ग्राहक से पांच हजार तो किसी ने 25 हजार रुपये लेता था। जिसमें से 1,000 लड़कियों को प्रति ग्राहक दिया जाता था।

Related posts

योगी बाबा को एसडीएम की संपत्ति पर बुलडोजर चलाना चाहिए, कर्मचारियों ने जिला कलेक्ट्रेट के गेट पर की तालाबंदी,

Ajit Sinha

गुंडागर्दी: पेट्रोल भरवाने आए स्कूटी सवार युवक को थप्पड़ों से जमकर पीटा, देखें वीडियो वायरल

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा के 138 नए पंजीकृत करदाताओं के संदिग्ध लेन-देन के लिए जीएसटी के तहत शून्य (जीरो) कर दिया है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x