Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

बंद पड़ी फैक्ट्री, घर, हॉस्टल में चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, चार चोर गिरफ्तार

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये बंद पड़ी फैक्ट्री, घर, हॉस्टल को अपना निशाना बनाते थे पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी का लाखों कीमत का सामान, और 52 हज़ार रुपए नकद बरामद किया है। पुलिस के अनुसार इनके चार और साथियों का पता चला है, जो फरार बताए जाते हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस कि गिरफ्त में खड़े फरीद उर्फ अल्ला रक्खा, रिजवान, शरीफ और वासित शेख उर्फ नाटा को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने आईसीई ब्वायज हॉस्टल के पास जंगल नालेज पार्क 2 से गिरफ्तार किया गया है। ये चारो शातिर किस्म के चोर है जो गैंग बना चोरी कि वारदात को अंजाम देते थे, इन बदमाशो ने बताया कि वह बंद पड़ी फैक्टरी, घर और हॉस्टल को निशना बनाते थे। यह गैंग उन घरों को निशाना बनाता था जिनके दरवाजे पर ताला लटका होता था।

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे 315 बोर 2 जिन्दा कारतूस, दो चाकू, दो डीवीआर , एक इल्कट्रोनिक कांटा, एक नेटवर्क सैटअप बॉक्स, 06 एडोप्टर 29 प्लास्टिक की टोंटी व 16 टुटे हुये ताले ,डीजे की 04 लाईट,  केबल कॉपर के 25 किलो, कूलर के 61 टिल्लू पम्प समेत लाखो रुपए का माल और फरीद से 15000, रिजवान से 9500 शरीफ से 12000 और बासित शेख उर्फ नाटा से 15500 नगद बरामद किए गए है।

Related posts

पर्यटकों को अच्छे होटल एंड रिसॉर्ट्स दिलाने के नाम पर फर्जी आईडी के जरिए ठगी करने वाले 3 आरोपित पकड़े गए।

Ajit Sinha

एक्सएलआरआई, जमशेदपुर और दिल्ली पुलिस के बीच एमओयू साइन किया गया है, में सर्वे और फ्यूचर एक्शन प्लान शामिल है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिसकर्मियों ने चौकी में किया कन्या पूजन, बालिका रक्षा की शपथ ली।

Ajit Sinha
//stichaur.net/4/2220576
error: Content is protected !!