Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

शराब कारोबारी को गोली मार कर हत्या करने के मामले में पांच आरोपित को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अपराध शाखा, फरुखनगर ने आज शराब कारोबारी को गोली मार मौत के घाट उतरने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं। इस शराब के कारोबारी की हत्या रंजिशन अंजाम दिया गया था। अब तक इस वारदात में 6 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। यह मुकदमा पटौदी थाना में दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम रोहित, कृष्ण उर्फ़ गूगन , गोबिंद , शक्ति उर्फ़ भोलू निवासी जलौटा,थाना पटौदी, जिला गुरुग्राम व सचिन निवासी टोडापुर, थाना पटौदी , जिला गुरुग्राम हैं। यह वारदात बीते 9 सितंबर की हैं.

आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि इन्होनें बीते 30 अगस्त 2020 की रात को अपने साथी अभिषेक निवासी जाटौली व उसके 3 साथियों के साथ मिलकर गाँव जाटौली क्षेत्र में दीवान के खेतों में बने कोठङा पर इक्कट्ठा होकर इन्द्रजीत निवासी जाटौली की हत्या करने की योजना बनाई थी। योजना नुसार बीते 2 सितंबर 2020 की रात को अभिषेक तथा उसके 3 साथियों ने इन्द्रजीत को गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात के दौरान एक शख्स  विक्रम को भी गोलियां लगी , जो उपचाराधीन है।   

आरोपित से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि इनके साथी और इस अभियोग की हत्या काण्ड के मुख्य आरोपित  अभिषेक के साथ मृतक इन्द्र जीत का पुराने झगङे को लेकर रंजिश चल रही थी। इस रन्जीश को लेकर मृतक इन्द्रजीत इन्हें भी परेशान करता था। ये काफी दिनों से अभिषेक के साथ मिलकर इन्द्रजीत की हत्या करने की योजना बना रहे थे। इनके साथी अभिषेक ने वर्ष 2019 में भी मृतक इन्द्रजीत पर जानलेवा हमला किया था, जिस सम्बन्ध में थाना पटौदी में पहले से एक मुकदमे दर्ज  है। उस मुकदमे में अभिषेक पी.ओ. (उद्घोषित अपराधी) है।  

  

Related posts

गुरुग्राम: यादव समाज को सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने पर पुलिस ने जाट नेता हवा सिंह सांगवान किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

पलवल ब्रेकिंग: अपराध शाखा, होडल ने आज एक 25000 रूपए के एक इनामी अपराधी को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हरियाणा स्टेट विजिलेंस ने बिजली विभाग के जई सहित दो लोगों को 15000 रूपए रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!