Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :सेक्टर -62 के समीप एक रोडवेज के कर्मचारी की रोडवेज के ही दो कर्मचारियों ने गुप्तांग काटने की कोशिश की,अस्पताल से लापता


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :बल्लभगढ़ के सेक्टर -62 में रंजिश के चलते रोडवेज कर्मचारी पर हमला कर उसका गुप्तांग काटने की कोशिश की गयी. मामला आज सुबह तडके चार बजे का है जब रोडवेज में वाशर का काम करने वाला मनोज नाम का कर्मचारी डियूटी से घर लौट रहा था तभी बाइक पर सवार होकर आए दो लोगो ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। कई घंटो के बाद जब उसे होश आया तो उसे मालूम चला की उसके प्राइवेट पार्ट से खून का रिसाव हो रहा है, जिसके बाद उसे हस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है. डाक्टरों के अनुसार पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर कट के निशान पाए गए है जिसकी जांच के लिए एक्सपर्ट डाक्टर को बुलाया गया है ताकि पता चल सके की उसके प्राइवेट पार्ट को कितना नुक्सान हुआ है। इस संबंध में आदर्श नगर थाने के एसएचओ मित्रपाल का कहना हैं कि घायल मनोज ने मीडिया में अपनी बात तो बताई हैं पर जब पुलिस बादशाह खान अस्पताल में पहुंची तो घायल मनोज पुलिस नहीं मिला और वह वहां से ईलाज करने के लिए कहीं और चला गया हैं। उसके नहीं मिलने के कारण ब्यान पुलिस को नहीं मिल पाई हैं जिसके कारण हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हो सकी हैं।

सरकारी हस्पताल के बिस्तर पर लेटा दिखाई दे रहा यह वहीँ रोडवेज में वाशर का काम करने वाला मनोज नाम का कर्मचारी है जिसका प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की गई है, इस बात की पुष्टि उसकी पेंट पर लगे खून के निशान ब्यां कर रहे है की किस कदर और किस नियत से पीड़ित पर हमला किया गया होगा। बातचीत करते हुए पीड़ित मनोज ने बताया कि उस पर हमला करने वाले हरियाणा रोडवेज के ही कर्मचारी है जो उससे पुरानी रंजिश पाले हुए है इससे पहले भी उस पर और उसकी बेटी पर हमला किया जा चुका है. पीड़ित ने बताया कि वर्ष 2016 में उसने रोडवेज में भ्र्ष्टाचार के मुद्दे को लेकर आवाज़ उठाई थी जिसका मामला अभी भी कोर्ट में विचाराधीन है। बस इसी मामले को लेकर उस पर आज सुबह दो बाइक सवारों ने हमला कर दिया और उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। कई घंटो के बाद जब उसे होश आया तो उसे मालूम चला की उसके प्राइवेट पार्ट से खून का रिसाव हो रहा है. जिसके बाद उसे हस्पताल ले जाया गया, पीड़ित ने बताया कि इस सन्दर्भ में बल्लभगढ़ पुलिस उसके बयान लेकर जा चुकी है,पीड़ित को अब भी उम्मीद नहीं है की उसे पुलिस न्याय दिला पाएगी। वहीँ पीड़ित की पत्नी श्रीमती कांता देवी ने भी इन्साफ की गुहार लगाई है,वहीँ सरकारी हस्पताल के डाक्टर सदन का कहना हैं कि पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर कट के निशान पाए गए है जिसकी जांच के लिए एक्सपर्ट डाक्टर को बुलाया गया है ताकि पता चल सके की उसके प्राइवेट पार्ट को कितना नुक्सान हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती दिखाई दे रही है.

Related posts

नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस शहरी अध्यक्ष नितिन लखन सिंगला को बधाई देने वालों का लगा तांता, सालों बाद मना ऐसा शानदार जश्न

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने दी मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जन्मदिन की बधाई।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मिले आई कार्डों में हुआ खुलासा : शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा का जन्म दो बार हुआ, दो आई कार्डों में जन्म तिथि अलग लिखे हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x