Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद : आप ने लोकसभा व विधानसभा चुनावों की 20 सदस्यीय राज्य स्तरीय चुनाव कोर कमेटी में धर्मबीर भड़ाना व गिर्राज शार्म को शामिल किया ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : आम आदमी पार्टी की रोहतक प्रदेश कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष नवीन जय हिन्द की अध्यक्षता में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक में प्रदेश प्रवक्ता, लोकसभा संगठन मंत्री, लोकसभा अध्यक्ष व जिला अध्यक्ष शामिल हुए और चुनाव प्रचार -प्रसार सहित महत्व पूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। पत्रकारों से बातचीत में प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बताया कि आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर 20 सदस्यीय राज्य स्तरीय चुनाव कोर कमेटी का गठन किया गया है।  इसके साथ लोकसभा स्तर पर भी 20 सदस्यीय लोकसभा कोर कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें फरीदाबाद से धर्मबीर भड़ाना एवं जिला प्रभारी गिर्राज शर्मा को शामिल किया गया है।

कोर कमेटी के सदस्य बनाए जाने पर आप नेताओं ने अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री, गोपाल राय मंत्री एवं प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द का आभार जताया। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की सहमति के बाद इस कमेटी का गठन किया। इस कमेटी का मुख्य काम पुरे हरियाणा में चुनाव -प्रचार करना, चुनाव के लिए फंड इकठा  करना, सभी लोकसभाओं पर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को दस हजार पोलिंग स्टेशन व बीस हजार बूथ अध्यक्षों को ट्रेनिग देने का काम करेंगे। पत्रकारों से बातचीत में धर्मबीर भड़ाना एवं गिर्राज शर्मा ने कहा कि लोकसभा स्तर पर 200 प्रचार वाहन 15 अप्रैल से गावं – गावं जा कर दिल्ली के कामों सस्ती बिजली – पानी माफ़, बेहतर सरकारी स्कूल-अस्पताल, फ्री इलाज, फ्री टेस्ट, किसान को फसल बर्बादी पर 20 हजार प्रति एकड़ मुआवजा, गेहूं का समर्थन मूल्य 2650 रूपये प्रति क्विंटल , शहीद जवान के परिवार को सम्मान राशि के रूप में 1 करोड़ की आर्थिक मदद जैसे एतिहासिक कार्यों का प्रचार करेंगे व साथ ही भाजपा का 2014 का मेनेफिस्टों साथ लेकर कार्यकर्ता चुनावी मैदान में उतरेंगे। दिल्ली के काम और भाजपा के काण्ड घर-घर तक लेकर जायेंगे।

Related posts

फरीदाबाद: 50 रुपए के झगड़े को लेकर आरोपित ने 18 महीने के मासूम बच्चे की पानी में डुबोकर हत्या कर दी, अरेस्ट  

Ajit Sinha

फरीदाबाद :स्वर्गीय भुवनेश ढींगरा के जयंती को प्रेणना दिवस के रूप मानते हैं,छोटे भाई योगेश,जांच शिविर में पहुंचे शहर के दिग्गज।

Ajit Sinha

35 वें अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प सुरजकुण्ड मेला की सुरक्षा व यातायात व्यवस्था के मद्देनजर मेले की डीसीपी ने की समीक्षा मीटिंग

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x