Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सुमित गौड़ के नेतृत्व में ‘साईकिल यात्रा’ का हुआ जोरदार स्वागत, डा. अशोक तंवर शहर भर में लोगों के मिले समर्थन से हुए गदगद।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा अशोक तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस की ‘हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ’ साइकिल यात्रा के पांचवें चरण के दूसरे दिन फरीदाबाद विधानसभा में आगमन करने पर सेक्टर-12 स्थित कांग्रेस भवन के समीप आयोजित जनसभा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश-खरोश के साथ श्री तंवर का फूलमालाओं एवं ढोल नगाडों के साथ स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद’ ‘डा. अशोक तंवर जिंदाबाद’ के नारे लगाकर पूरे माहौल कांग्रेसमय कर दिया। इस मौके पर मुख्य रुप से पंडित योगेश गौड़, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सरदार कुलबीर सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी महेंद्र शर्मा, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, मोहम्मद बिलाल, प्रदीप जेलदार, यशपाल नागर, राधा नरुला, सुभाष चौधरी, पं. राजेंद्र शर्मा, राकेश भड़ाना, बलजीत कौशिक, सत्यवीर डागर, जितेंद्र चंदेलिया, नरेश गोदारा, प्रिंयका भारद्वाज, देव पंडित सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।
उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अशोक तंवर भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चार वर्षाे के शासनकाल में किसान, मजदूर, कमेरा, दुकानदार, व्यापारी व आम आदमी को भुखमरी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून लागू कर इस सरकार ने अपना दोहरा चेहरा जनता को दिखाने का काम किया है। चुनाव से पूर्व अच्छे दिन लाने का दम भरने वाली भाजपा आज हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते अब आम आदमी सरकार के खिलाफ लामबंद होने लगा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आज अपने शिखरतम स्तर पर पहुंचकर गए है और भाजपा ने वो कर दिखाया है, जो देश के इतिहास में आज तक कभी नहीं हुआ। पेट्रोल-डीजल मध्यमवर्गीय व आम आदमी की पहुंच से दूर होता जा रहा है और लोगों में इसको लेकर भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि साईकिल यात्रा को प्रदेशभर में मिल रहे चहुंतरफा समर्थन से यह स्पष्ट हो गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में फरीदाबाद सहित हरियाणा की सभी 10 सीटों एवं विधानसभा की 80 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी जीत का परचम लहराएंगे।
इस अवसर पर अशोक तंवर ने राफेल डील में प्रधान सेवक मोदी की भागीदारी को उजागर करने के लिए पानीपत में 30 सितम्बर को होने वाली राफेल पोल-खोल रैली के लिए भी फरीदाबाद वासियों को निमंत्रण दिया। अशोक तंवर को सुनने के लिए एकत्रित लोगों ने हाथ उठाकर पानीपत की पोल खोल रैली में फरीदाबाद से जोरदार हाजिरी रखने का भरोसा दिलाते हुए 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री और अशोक तंवर को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने कहा कि आज भाजपा की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग परेशान है और इस सरकार को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुका है। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को विश्वास दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है और आगामी समय में घर-घर दस्तक देकर भाजपा सरकार की पोल खोलने का काम करेंगे।

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: एक बैंक कर्मचारी साइबर ठगी के लिए मरे हुए शख्स के नाम से फर्जी बैंक खाते का इस्तेमाल कर रहा था -अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन ने मनाई फूलों की होली

Ajit Sinha

फरीदाबाद: गरीब, दलित,पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा को वोट की ताकत से सिखाएं सबक: महेन्द्र प्रताप

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//outnidorinoom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x