Athrav – Online News Portal
Surajkund

फरीदाबाद : सूरजकुंड थाना पुलिस ने एक शख्स को अवैध रूप से जिंदा कछुआ बेचने के आरोप में किया गिरफ्तार, कछुआ बरामद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : सूरजकुंड थाना पुलिस ने एक शख्स को कछुआ बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं पुलिस ने उसके कब्जे से दो जिंदा कछुओं को बरामद किया हैं पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश किया गया हैं जहां से अदलात ने आरोपी को 10 नवंबर तक के लिए नीमका जेल भेज दिया हैं।

जिला पलवल के वर्ल्ड लाइफ इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने दर्ज मुकदमे में कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि अनंदपुर चौक के समीप मकान नंबर -829 गली नंबर 5 ,साईं मंदिर, बदरपुर,  नई दिल्ली निवासी मुकेश अवैध रूप से अपने दुकान पर जिंदा कछुआ बेच रहा हैं के बाद उसकी दुकान पर वह पहुंच गए जब उन्होनें उससे पूछताछ की तो वह उन्हें कछुआ के बारे में सही जानकारी नहीं दे पाया। तभी उन्होनें उसकी दुकान पर पुलिस बुला ली और वहां से दो जिंदा कछुओं को  बरामद  कर लिया।
 इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस ने आरोपी शख्स मुकेश के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 9 /39 /44 /49ए  /49 बी/50 /51 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और आज आरोपी मुकेश को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे अगले 10 नवंबर तक के लिए अदालत ने नीमका जेल भेज दिया।

Related posts

फरीदाबाद:पूर्वोत्तर के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया सूरजकुंड मेला परिसर का दौरा

Ajit Sinha

34 वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेले में सुरक्षा के कडे़ इंतजाम, डीजीपी मनोज यादव ने किया सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण

Ajit Sinha

फरीदाबाद: देश-विदेशी कलाकारों ने शानदार प्रस्तुतियों से बांधा समां, खूब झूमे पर्यटक।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x