Athrav – Online News Portal
Uncategorized फरीदाबाद

फरीदाबाद : शारदा राठौर ने राष्ट्रीयता के जज्बे को दिल में रखने का आह्वान किया भाजपा सरकार पर किया कटाक्ष ,5 सालों कुछ नहीं किया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
बल्लभगढ़: पूर्व विधायक शारदा राठौर ने सैक्टर 23 में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अविभावक अपने बच्चों को अच्छे संस्कार के साथ – साथ देश के गौरवमयी इतिहास के बारे में अवश्य बताएं. जिन वीर सपूतों की बदौलत हमारा देश स्वतंत्र हुआ और जो सीमा ओं पर देश की रक्षा कर रहे हैं हम सब उनके ऋणी हैं। जो हमारे जवान शहीद हुए हैं, जो हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में दर्ज करा गए हैं । उनके बारे में बच्चों को बताने से उनमें देशभक्ति की भावना जागृत होगी और वे भी आगे चल कर देश की सेवा करेंगे। शारदा राठौर ने कहा कि मैं तीनों सेनाओं को नमन करती हूं,



क्योंकि उन्हीं की बदौलत हम अपने घरों में सुरक्षित रह रहे हैं।उन्होंने कहा कि आज हमारे सामने बहुत सी चुनौतियां हैं, राष्ट्र को सर्वोपरि मान कर हमें इन चुनौतियों का मिल कर सामना करना होगा। स्वच्छता, पर्यावरण व जल संरक्षण के लिए हर व्यक्ति को अपना योगदान देना होगा। हम सबको मिल कर भारतवर्ष की सभ्यता, संस्कृति, मर्यादा, एकता व अखंडता के लिए काम करना होगा तभी हम अपनी शानदार विरासत अपने बच्चों को दे पाएंगे। शारदा राठौर ने सेक्टर वासियों से राष्ट्रीयता के जज्बे को दिल में रखने का आह्वान किया। बल्लभगढ़ को लेकर उन्होंने कहा कि वह हमेशा क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रही हैं, अपने कार्यकाल में मैंने  बुनियादी काम करवाए और कई बड़े प्रोजेक्ट बल्लभगढ़ लेकर आई। आज हर वर्ग महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व जर्जर कानून व्यवस्था से त्रस्त है। वर्तमान सरकार ने जनता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। उद्योग धंधे, मंदी की मार झेल रहे हैं, युवाओं में बेरोजगारी की वजह से कुंठा बढ़  रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को जनता दोबारा सत्ता में नहीं आने देगी।



Related posts

जिला लोक संपर्क एवं जन परिवाद समिति की बैठक में 12 में से कुल 5 शिकायतों का हुआ निपटारा

Ajit Sinha

विधायक राजेश नागर बोले, सभी कॉलोनियों में विकास कार्य तेज हों और ग्रेटर फरीदाबाद के लिए अलग से मिले फंड

Ajit Sinha

ग्रेनेडा के राष्ट्रीय दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति का संदेश

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x